Khatron Ke Khiladi 11: अभिनव शुक्ला-राहुल वैद्य के बीच हुई दोस्ती? सिंगर बोले- 'हम अच्छे दोस्त नहीं हैं लेकिन..'

राहुल वैद्य ने अभिनव शुक्ला के साथ अपने बॉन्ड को लेकर बात की. फोटो साभार; @RahulVaidya/AbhinavShukla instagram

'बिग बॉस 14' के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) शो के दौरान काफी चर्चा में रहे. अब 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी सजह हो गए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. 'बिग बॉस 14' के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) शो के दौरान काफी चर्चा में रहे. बिग बॉस के घर के अंदर दोनों के बीच हल्के-फुल्के विवाद भी हुए. हालांकि, अब 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी सजह हो गए हैं. राहुल और अभिनव ने केप टाउन में एक साथ पोज देते हुए कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं, जिससे पता चलता है कि दोनों एक्टर एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर कर रहे हैं.

    हाल ही में ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Abhinav Shukla Friendship) ने अभिनव शुक्ला के साथ अपने बॉन्ड को लेकर बात की. राहुल ने कहा कि बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी दो अलग-अलग शो हैं. बिग बॉस के घर के अंदर हम कभी एक साइड पर नहीं थे, क्योंकि वहां की घटनाएं और परिस्थितियां एकदम अलग थी. इस वजह से उनके बीच काफी तकरार होती थी. उन्होंने कहा, 'खतरों के खिलाड़ी एक व्यक्ति की क्षमता और वह स्टंट में कितना अच्छा प्रदर्शन करता है उसके बारे में है. मैं कहूंगा कि अभिनव और मैं एक साथ खेले हैं. पहले शो में हमारे बीच में बिलकुल भी बात नहीं होती थी, लेकिन आज हम एक कलीग की तरह एक दूसरे का अभिवादन करते हैं. मैं यह नहीं कहूंगा कि हम अच्छे दोस्त हैं, लेकिन हम सहयोगी के रूप में एक साथ हैं.'

    इसके अलावा, राहुल वैद्य ने कहा कि वह जिस किसी के साथ भी काम करते है, उसके साथ वह अच्छा व्यवहार करते हैं. उन्होंने कहा कि वह किसी के बहुत क्लोज या किसी के दुश्मन भी नहीं है. राहुल ने यह भी कहा कि खतरों के खिलाड़ी 11 शो में उन्होंने किसी के साथ ज्यादा दोस्ती नहीं किया क्योंकि उनके जीवन में अधिक लोगों के लिए कोई जगह नहीं है. इसलिए जिन लोगों के साथ वह शूटिंग कर रहे थे, वह उनके सहयोगी थे. उन्होंने कहा कि मुझे उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा.

    बताते चलें कि, रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) जुलाई के दूसरे हफ्ते से कलर्स टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो जाएगा. फैंस को इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही थी. शूटिंग पूरा कर अब सभी सेलेब्स वहां से भारत लौट आए हैं. शो के होस्ट रोहित शेट्टी अपने दमदार अंदाज के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. शो के ऑन-एयर होने के बाद ही, इस सीजन के विजेता का पता चलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.