KKK 11 : राहुल वैद्य हुए रोहित शेट्टी के मुरीद, तारीफ करते हुए कहा-BOSS MAN !

रोहित शेट्टी बेहतरीन इंसान हैं-राहुल वैद्य. (फोटो साभार:rahulvaidyarkv/Instagram)

रोहित शेट्टी बेहतरीन इंसान हैं-राहुल वैद्य. (फोटो साभार:rahulvaidyarkv/Instagram)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ अपनी फोटो शेयर कर रोहित को एक बेहतरीन इंसान बताया. राहुल ने कहा कि रोहित उतने ही सच्चे हैं जितनी उनकी हर फिल्मों में इमोशन.

  • Share this:

मुंबई : इन दिनों केपटाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 की (Khataron Ke Khiladi 11) शूटिंग चल रही हैं. इस दौरान शो से जुड़े लोगों को एक दूसरे के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है. इससे लोग एक दूसरे को पर्सनल लेवल पर भी समझ पा रहे हैं. कुछ ऐसा ही एक्सपीरिएंस ‘बिग बॉस 14’(Bigg Boss) के रनरअप रहें राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को भी हो रहा है. राहुल ने इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)  की जमकर तारीफ की है.

‘खतरों के खिलाड़ी 11’के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में राहुल के पोज से ही लग रहा है कि वह रोहित के मुरीद हो गए हैं. इन फोटोज के साथ राहुल ने कैप्शन में लिखा ‘बॉस मैन ! सर आप उतने ही सच्चे हैं जितनी आपकी हर फिल्मों में इमोशन ! आपको मेरा रिस्पेक्ट और प्यार’. राहुल के इस फोटो पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा ‘इस फोटो का कबसे इंतजार था’वहीं एक ने लिखा ‘जब दो ब्रांड एक दूसरे से मिलते हैं’तो एक ने लिखा ‘दो चैंम्पियन एक साथ’.

(फोटो साभार:rahulvaidyarkv/Instagram)

बता दें कि राहुल और शो के सभी कंटेंस्टेंट केपटाउन से शूटिंग के दौरान मौज मस्ती करते हुए लगातार फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि राहुल ने पहली बार रोहित शेट्टी की तारीफ की है. इससे पहले राहुल ने रोहित की सीख वाली एक वीडियो शेयर की थी जिसमें दान का महत्व समझा रहे थे.
इस वीडियो में राहुल कह रहे कि रोहित सर ने मुझे एक अच्छी सीख दी जिसे आप लोगों के साथ शेयर कर रहा हूं. 'सर ने बताया कि इंसान को आप पैसे ऑफर करो 1 करोड़, 2 करोड़ या और.. वह कभी मना नहीं करेगा, और चाहिए और चाहिए करता रहेगा. लेकिन अगर आप किसी को खाना ऑफर करते हो तो वो एक रोटी खाएगा, दो रोटी खाएगा लेकिन 25 रोटी खाने के बाद बोलेगा अब मेरा बस हो गया. प्लीज लोगों को खाना खिलाइए. अपने आस-पास जो गरीब हैं उन्हें खाना खिलाइए. मुझे लगता है वह आपको खूब सारी दुआएं देंगे'.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज