होम /न्यूज /मनोरंजन /

दिशा परमार को छोड़ रश्मि देसाई के साथ रोमांटिक हुए राहुल परमार, जानिए क्या है मामला

दिशा परमार को छोड़ रश्मि देसाई के साथ रोमांटिक हुए राहुल परमार, जानिए क्या है मामला

फोटो साभार: @RashamiDesai/DishaParmar instagram

फोटो साभार: @RashamiDesai/DishaParmar instagram

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस की बेचैनी बढ़ा दी है. शेयर की गई तस्वीर में राहुल वैद्य भी दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि राहुल वैद्य फैंस को जल्द ही सर्प्राइज देने वाले हैं.

    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से काफी चर्चाओं में आईं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वह टीवी से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस की बेचैनी बढ़ा दी है. शेयर की गई तस्वीर में राहुल वैद्य भी दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि राहुल वैद्य फैंस को जल्द ही सर्प्राइज देने वाले हैं.

    रश्मि देसाई ने राहुल वैद्य के साथ वाली ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (Rashami Desai Instagram) पर शेयर की हैं और बताया है कि कल यानी 17 मई को कुछ स्पेशल रिलीज होने वाला है. रश्मि देसाई ने लिखा है, 'कल बहुत खास दिन है, लेकिन इस पल को जीना मत भूल जाना. उम्मीद है आप सबको पसंद आया.' पोस्ट के बाद सिंगर के फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

    Rashami Desai
    फोटो साभार: @RashamiDesai instagram


    ऐसा लग रहा है कि रश्मि देसाई, राहुल वैद्य के साथ एक म्यूजिक वीडियो (Rahul Vaidya Rashami Desai music video) में नजर आने वाले हैं और ये तस्वीरें उसी म्यूजिक वीडियो की झलक हैं. फैंस भी इन तस्वीरों को देख खूब ऐक्साइटेड हो गए हैं और दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री की दिल खोलकर तारीफें कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'दोनों मेरे फेवरेट हैं. बस इंतजार नहीं होता.' वहीं कई फैंस ने उन्हें 'क्यूटेस्ट कपल' बता दिया.

    राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Instagram) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ में लिखा है कि ब्यूटीफुल रश्मि देसाई के साथ जल्द ही कुछ ब्यूटीफुल आने वाला है.undefined

    Tags: Rahul Vaidya, Rashami Desai

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर