Home /News /entertainment /

राहुल वैद्य के लिए बेहद खास रहा साल 2021, शादी होने के साथ ऑफर हुईं फिल्में, टीवी शो और वेब सीरीज

राहुल वैद्य के लिए बेहद खास रहा साल 2021, शादी होने के साथ ऑफर हुईं फिल्में, टीवी शो और वेब सीरीज

राहुल वैद्य को एक्टिंग करने का ऑफर मिला. (फोटो साभारः Instagram @rahulvaidyarkv)

राहुल वैद्य को एक्टिंग करने का ऑफर मिला. (फोटो साभारः Instagram @rahulvaidyarkv)

'बिग बॉस' फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Movie offer )के लिए साल 2021 बेहद खास रहा. इस साल उन्होंने करीबी दोस्त दिशा परमार से शादी की. इसके साथ ही उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लिया. इतना ही नहीं, राहुल ने खुलासा किया इस साल उन्हें फिल्म, वेब सीरीज और टीवी शो में एक्टिंग के लिए ऑफर आए.

अधिक पढ़ें ...

    साल 2021 में टीवी इंडस्ट्री में काम के नजरिए थोड़ा सुधार हुआ है. जबकि कुछ कलाकारों ने कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण और प्रभावों की वजह से काफी संघर्ष कर रहे हैं. लेकिन सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Best Year) के लिए पर्सनल और प्रोफेशल दोनों फ्रंट पर एक खास साल रहा. राहुल ने इसी साल जुलाई में एक्ट्रेस दिशा परमार से शादी की है. राहुल का कहना है कि उन्होंने और दिशा ने इतनी जल्दी शादी होने का नहीं सोचा था. वहीं, प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में राहुल ने बताया कि उन्हें कई फिल्मों और वेब सीरीज के लिए भी ऑफर आया.

    राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Personal Life) ने हाल में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि एक रिश्ते में होना और शादीशुदा होना दो पूरी तरह से अलग चीजें हैं, लेकिन वह खुश है क्योंकि वह और दिशा एक दूसरे को बैलेंस करना जानते हैं. बता दें कि राहुल ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था. लेकिन उन्हें तुरंत जवाब नहीं मिला, राहुल को उनका जवाब जानने के लिए बहुत लंबा इंतजार करना पड़ा.

    राहुल वैद्य इस साल को मानते हैं लकी

    राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Professional Life) की प्रोफेशनल लाइफ भी काफी बेहतरीन रही है. उन्हें इस साल कई ऑफर्स मिले हैं. राहुल का मानना ​​​​है कि यह साल उनके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. जबकि लॉकडाउन सभी के लिए बुरा था, यह उनके लिए बहुत बुरा नहीं था. उन्होंने कहा, “मैं खुद को बहुत ही खुशनसीब मानता हूं.” राहुल का पहला रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ था, जिसके बाद गायक ने दुनिया भर में शो और म्यूजिक कॉन्सर्ट किए. लेकिन टीवी देखने वाले दर्शकों से कट-ऑफ था.

    ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ से हर घर में मिली पहचान

    राहुल वैद्य ‘बिग बॉस 14’ के बाद ‘खतरों के खिलाड़ी’ हिस्सा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा होने की वजह से उन्हें हर घर में पहचाना जाने लगा. राहुल ने कहा, “यह हैरानी लगती है जब हर कोई आपसे प्यार करता है कि आप कौन हैं,” राहुल ने आगे कहा कि इस साल कुछ एक्टिंग के ऑफर भी उनके पास आए.

    राहुल वैद्य को ऑफर हुईं फिल्में और वेब सीरीज

    राहुल ने खुलासा किया कि उन्हें एक फिल्म, दो वेब सीरीज और 2 टीवी शो का ऑफर आया थी, हालांकि, उन्होंने सभी ऑफर्स को ठुकरा दिया क्योंकि वह एक सिंगर हैं. वह अपना खुद का म्यूजिक बनाना और लाइव परफॉर्मेंस करना पसंद करते हैं. राहुल आगे कहते हैं कि जब तक कोई बड़ी बात सामने नहीं आती, वह जिस जगह पर हैं, उससे खुश हैं.

    Tags: Disha parmar, Rahul Vaidya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर