राहुल वैद्य 'नागिन 6' में निभाएंगे नाग का किरदार? एक्टर ने एकता कूपर से की खास गुजारिश

फोटो साभार: @RahulVaidya/ektakapoorfanclub instagram

राहुल वैद्य बीती रात इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के जरिये अपने फैंस से जुड़े थे. वीडियो की शुरुआत में ही राहुल वैद्य ने अपने ऊपर कई फिल्टर का इस्तेमाल किया और एक फिल्टर में उनकी आंखें नीली चमकने लगीं.

  • Share this:
    मुंबई. पॉपुलर टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ से मशहूर हो चुके राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अब जल्द ही टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11)’ में नजर आने वाले हैं. शो में भाग लेने से कुछ दिन पहले ही राहुल केपटाउन पहुंच चुके हैं. 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ के बाद से ही राहुल लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बीती रात ही राहुल वैद्य इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के जरिए से अपने फैंस से जुड़े थे. लाइव वीडियो की शुरुआत में राहुल वैद्य ने अपने ऊपर कई फिल्टर का इस्तेमाल किया और एक फिल्टर में उनकी आंखें नीली चमकने लगी.

    इस फिल्टर को देखने के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने खुद को नाग बता डाला और कहा कि आज तक मेल नाग पर कोई सीरियल नहीं बनी है. राहुल वैद्य ने एकता कपूर से गुजारिश की कि मैम अगर आप तक ये वीडियो पहुंचे तो जरूर इस ओर ध्यान दें. इसके बाद ही राहुल वैद्य के फैंस कमेंटबॉक्स में ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) को टैग करके कहने लगे कि वो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में राहुल वैद्य के लिए कोई अच्छा किरदार जरूर रखें.










    View this post on Instagram






    A post shared by RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)






    लाइव चैट के दौरान राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) और अली गोनी (Aly Goni) से भी बातचीत की. अली गोनी से बात करते हुए राहुल वैद्य ने बताया कि वो केपटाउन 45 दिनों के लिए आए हुए हैं. राहुल वैद्य अभी तीन हफ्ते और वहां रहेंगे. शूटिंग खत्म करते ही सभी कंटेस्टेंट्स वापस मुंबई आ जाएंगे. इसके बाद हर बार की तरह फिनाले की शूटिंग बाद में की जाएगी.