राहुल वैद्य ने किया अपनी चाहत का खुलासा, बोले- बनना चाहता हू्ं बेटी का पिता

बेटियां सबसे अच्छी होती हैं-राहुल वैद्य (फोटो साभार : RAHUL VAIDYA RKV-Twitter )

बेटियां सबसे अच्छी होती हैं-राहुल वैद्य (फोटो साभार : RAHUL VAIDYA RKV-Twitter )

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शो से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की फैन फॉलोइंग में तगड़ा इजाफा हुआ है. एक फैन ने तो राहुल से उनकी ख्वाहिश के बारे में ही पूछ डाला और राहुल वैद्य ने भी अपने इस फैन को निराश नहीं किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 1:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 14  (Bigg Boss 14) से पूरे देश में अपनी खास जगह बना चुके राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. राहुल जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकले हैं अपनी लेडी लव दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ समय बिताते देखे जा रहे हैं. दिशा और राहुल की जोड़ी शो के दौरान ही सबके सामने आई थी. इन दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद भी कर रहे हैं. शो की वजह से राहुल इस कदर फेमस हो गए हैं कि फैंस उनके बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं. कुछ फैन तो अक्सर राहुल की पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल भी पूछते रहते हैं.

राहुल वैद्य से एक ट्वीटर यूजर ने पूछा कि ‘आप अपनी कोई ऐसी इच्छा के बारे में बताएं जिसे आप जल्द पूरा करना चाहते हैं’.  इस पर राहुल का जवाब सुनकर फैंस का दिल फिर बाग बाग हो उठा. राहुल ने ट्वीट को टैग करते हुए रिप्लाई किया. राहुल ने लिखा कि ‘ एक बेबी गर्ल चाहता हूं कि,क्योंकि बेटियां सबसे अच्छी होती हैं’. इस जवाब के साथ ही राहुल ने बता दिया कि शादी के बाद उन्हें बेटी ही चाहिए. सिंगर के इस जवाब को फैंस ने जमकर लाइक किया है.



राहुल वैद्य और दिशा परमार जल्द ही शादी करने वाले हैं. पिछले दिनों इन दोनों का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें  डांस करते हुए दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे.
बिग बॉस के घर में रहते हुए शो के दौरान ही राहुल  वैद्य ने दिशा परमार को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था. वैलेंटाइन वीक पर दिशा ने घर में सबके सामने अपनी सहमति दे दी थी. इसके बाद से ही राहुल-दिशा के फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि राहुल ने कई बार बताया है कि जल्द ही दिशा के साथ शादी करने जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज