राहुल वैद्य शादी के बाद दिशा परमार के साथ कहां मनाएंगे हनीमून, दूल्हे राजा ने खोला राज

दिशा औऐर राहुल की शादी 16 जुलाई है. फाइल फोटो

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) दो दिन के बाद दूल्हा राजा बनकर अपनी दुल्हनियां दिशा परमार (Disha Parmar) को अपने साथ लेकर आने वाले  हैं. लव बर्ड्स ने हनीमून के लिए खास प्लानिंग कर ली है, इसका खुलासा हाल ही में होने वाले दूल्हे राजा ने किया.

  • Share this:
    Rahul-Disha Wedding: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) दो दिन बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों परिवारों में शादी की अंतिम तैयारियां चल रही हैं. 16 जुलाई को दोनों 7 फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे को हो जाएंगे. राहुल और दिशा दोनों अपनी शादी को लेकर काफी एक्टसाइटेड हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में शादी के लिए दिशा को प्रपोज करने के बाद हाल ही में खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग से लौटे राहुल को अपनी शादी की कुछ खास तैयारियां करने के लिए समय कम मिला है. लेकिन लव बर्ड्स ने हनीमून के लिए खास प्लानिंग कर ली है, इसका खुलासा हाल ही में होने वाले दूल्हे राजा ने किया.

    शादी की प्लानिंग्स के लिए नहीं मिला टाइम
    राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इस दिनों दोनों ही अपनी शादी की तैयारियों को अंतिम रूप देने में काफी बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि अपनी शादी के लिए मुझे वास्तव में कुछ भी योजना बनाने का समय नहीं मिला, लेकिन मुझे लगता है, यह भी बहुत मजेदार है.



    राहुल को है 16 जुलाई का इंतजार
    राहुल ने कहा कि मैं बहुत उत्साहित हूं... मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे घर पर डांस प्रैक्टिस चल रही है. मैंने आज तक अपने दोस्तों की शादी में डांस किया है, पर अभी लोग मेरी शादी में परफॉर्म करने के लिए डांस नंबर्स का प्रैक्टिस कर रहे हैं. मुझे अब बस उस दिन का इंतजार है जब मैं दिशा को अपनी पत्नी बनते देखूंगा.

    हनीमून प्लानिंग्स का किया खुलासा
    शादी के बाद अपनी हनीमून प्लानिंग्स को लेकर सिंगर ने खुलासा किया. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि मुझे लगता है कि हम अपने हनीमून के लिए लोनावला जाएंगे. इसके पीछे की वजह उन्होंने कोरोना महामारी को बताया. राहुल ने कहा कि आप यात्रा नहीं कर सकते हैं. लेकिन इस मजाक के साथ उन्होंने आगे अपनी हनीमून की सीरियस प्लानिंग्स शेयर की.

    Rahul Vaidya, Disha Parmar, Rahul Vaidya and Disha Parmar wedding, Rahul Vaidya and Disha Parmar wedding preparations, Social Media, Viral News, राहुल वैद्य, दिशा परमार

    हनीमून के लिए यूरोप जाएंगे दिशा-राहुल
    राहुल ने कहा कि अभी हमने हनीमून के लिए कोई जगह तय नहीं की है, क्योंकि शादी के बाद हम-दोनों एक एक हफ्ते के लिए आराम करना चाहते हैं. शादी के बाद मेरे कुछ काम अभी बाकी हैं, जिसके लिए मैंने टाइम दिया है और मुझको वह पूरा करना हैं. इसलिए हनीमून को लेकर हम किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं है. राहुल ने कहा कि हम कुछ समय बाद अपने हनीमून के लिए जाएंगे. हालांकि, ये तय है कि हम यूरोप में किसी स्थान पर जाएंगे, जैसे स्विट्जरलैंड या ऑस्ट्रिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.