जल्दी ही पर्दे पर आने वाला है 'नागराज'

अब एनिमेटेड सीरीज के रूप में नजर आएगा नागराज
अब एनिमेटेड सीरीज के रूप में नजर आएगा नागराज

अब एनिमेटेड सीरीज के रूप में नजर आएगा नागराज

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2017, 8:12 AM IST
  • Share this:
हमारी पीढ़ी दरअसल नास्टैल्जिया के सहारे ही जी रही है. कभी 90 के दशक के गाने, कभी उस दौर में खेले जाने वाले खेल और कभी उस जमाने के टीवी ऐड. अब उसी दौर की यादें एक बार फिर से ताजा होंगी. 90 के दशक का सुपरहीरो नागराज जल्द ही एक एनिमेटेड सीरीज के रूप में नजर आ सकता है.

इस किरदार के निर्माता 'राज कॉमिक्स' ने हाल ही में भारत के पहले सुपरहीरो 'नागराज' एक ट्रेलर लॉन्च किया है. यह एक एनिमेटेड ट्रेलर है जिसमें नागराज अपने हरे रंग के उसी जाने-पहचाने अंदाज में नजर आ रहा है.

राज कॉमिक्स ने इस ट्रेलर को ईशान एनिमेशन के साथ मिलकर बनाया है. इस ट्रेलर में आपको महानगर, नागद्वीप, नागसेना और नागराज के सबसे बड़े दुश्मन नागपाशा की झलक नजर आती है.



इस ट्रेलर के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि कम बजट का होते हुए भी इसकी क्वालिटी काफी शानदार है. हालांकि कहीं-कहीं नागराज के चेहरे और हावभाव पर काम किए जाने की जरूरत मालूम होती है.


न्यूज18 हिंदी से बातचीत के दौरान राज कॉमिक्स के साथ जुड़े ईशान शुक्ल ने बताया कि उनकी टीम काफी समय से इस प्रोजेक्ट को लॉन्च करना चाहती थी. लेकिन फंड्स की कमी के चलते यह टल गया.

अभी रिलीज किया गया ट्रेलर एक कॉन्सेप्ट ट्रेलर है. ईशान ने बताया कि इसे फैन्स की प्रतिक्रियाओं के लिए रिलीज किया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि फैन्स के सुझावों के आधार पर इसमें जरूरी बदलाव कर इसे और भी बेहतर बनाया जाएगा.

राज कॉमिक्स 'नागराज' की एनिमेटेड सीरीज 2018 में लॉन्च कर सकता है. अगर यह प्रयोग सफल रहा तो आने वाले समय में उनकी प्लानिंग अन्य सुपरहीरोज 'सुपर कमांडो ध्रुव', 'डोगा' और 'बांकेलाल' की एनिमेटेड सीरीज भी लॉन्च करने की है.

इस ट्रेलर को देखकर फैन्स बहुत उत्साहित हैं क्योंकि यह उनके बचपन की याद को ताजा कर रहा है. लेकिन यह पहली बार नहीं है जब नागराज पर्दे पर आया हो!

अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो बता दें कि साल 1997 में नागराज की नई कॉमिक्स 'प्रलय' के प्रमोशन के लिए एक टीवी ऐड बनाया गया था.

इस ऐड में नागराज के किरदार में एक्टर सोनू सूद थे. दरअसल तब तक सोनू इतने फेमस नहीं हुए थे और अपनी मॉडलिंग के शुरूआती दिनों में थे. इस ऐड से सोनू को काफी पहचान मिली थी. इसे देखिए और अपनी यादें ताजा करिए.



इस नए ट्रेलर को लेकर उत्साह तो बहुत है लेकिन अब फैन्स को इंतजार है कि कब एकबार फिर से उनका अपने फेवरेट सुपरहीरो से मिला होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज