श्वेता तिवारी के सपोर्ट में उतरे राजा चौधरी, बोले- वो अच्छी मां और पत्नी है, लेकिन...

राजा चौधरी, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली. फाइल फोटो

राजा चौधरी, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली. फाइल फोटो

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बीच लगातार बढ़ते जा रहे मामले पर एक्ट्रेस के पहले पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) ने अपनी राय दी है.

  • Share this:

मुंबई. घर-घर में 'प्रेरणा' के नाम से फेमस हो चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन (Cape Town) में हैं, जहां वह टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khataron Ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रही हैं. अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाईं श्वेता इन दिनों अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. बेटे रेयांश के लेकर उनके दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. अभिनव के श्वेता पर आरोप लगाने के बाद, एक्ट्रेस के पहले पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) का रिएक्शन सामने आया है. बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे राजा चौधरी श्वेता के सपोर्ट में उतरे हैं.

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बीच लगातार बढ़ते जा रहे मामले के बाद एक्ट्रेस के पहले पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) ने अपनी राय दी है. टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में उन्होंने कहा, 'उसकी (श्वेता) की दोनों शादियां नहीं चलीं, ये उसका बैड लक है, लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि वह एक बुरी इंसान हैं. श्वेता का सपोर्ट करते हुए उन्होंने कहा कि श्वेता बहुत अच्छी मां हैं और एक अच्छी पत्नी भी हैं.

राजा ने कहा कि मैं श्वेता और अभिनव के बीच जो चल रहा है उस पर कोई टिप्पणी तो नहीं दे सकता, लेकिन इतना जरूर कहना चाहूंगा कि श्वेता को अभिनव को उनके बेटे से मिलने देना चाहिए. उन्होंने कहा कि श्वेता तिवारी को ये समझना होगा कि एक कपल के तौर पर उनके और अभिनव के बीच में लाख समस्याएं हों, लेकिन एक पिता अपने बेटे या बेटी को कभी दुख नहीं पहुंचा सकता.

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी और उनके पूर्व पति अभिनव कोहली के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बेटे से मिलने और कस्टडी को लेकर शुरू हुआ ये झगड़ा अब कोर्ट पहुंच गया है. पिछले दिनों श्वेता तिवारी ने अपनी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर अपलोड कर पति अभिनव पर गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अभिनव श्वेता से बेटे रेयांश को छीनते हुए दिख रहे थे. इस वीडियो को देखने के बाद कई सितारों ने श्वेता का समर्थन करते हुए अभिनव की गिरफ्तारी की मांग भी की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज