लाइव टीवी

बिग बॉस 13: फिर कठघरे में सलमान खान, 'वकील' के सवाल पर छूटे पसीने

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 2:57 PM IST
बिग बॉस 13: फिर कठघरे में सलमान खान, 'वकील' के सवाल पर छूटे पसीने
शो का आज प्रसारित होगा.

बिग बॉस (Bigg Boss) में आज आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) कठघरे में खड़े हैं और रजत शर्मा (Rajat Sharma) उनसे सवाल कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 2:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई: वीकेंड के वार ( Weekend Ka Vaar) पर अक्सर बिग बॉस (Bigg Boss) के कंटेस्टेट्स को कठघरे में खड़े करने वाले 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को इस बार खुद कठघरे में खड़ा होना पड़ा. अपने सवालों से कंटेस्टेट्स के बीच जंग करवाने वाले सलमान खान अपने ही जाल में फंस गए हैं. सलमान खान के साथ आज मंच पर मशहूर टीवी शो 'आप की अदालत (Aap ki Adalat)' कोहोस्ट वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसके बाद सलमान खान के पसीने छूटना तय है.

बिग बॉस (Bigg Boss) में आज आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) कठघरे में खड़े हैं और रजत शर्मा (Rajat Sharma) उनसे सवाल कर रहे हैं.



 



View this post on Instagram




 

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #devoleenabhattacharjee #bhartisingh #tiktokindia


A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on






प्रोमो में रजत शर्मा सलमान से पूछ रहे हैं कि आपने आसिम से कहा कि उनकी वजह से हिमांशी की सगाई टूटी गई. इसके बाद शर्मा ने पूछा कि आपने सिद्धार्थ को वॉर्निंग दी थी वो शहनाज़ से दूर रहें, तो क्या आप नहीं चाहते कि यहां किसी का रिश्ता बने? इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा कि 'हां क्योंकि मेरा रिश्ता नहीं बन रहा, इसलिए मैं यहां किसी का रिश्ता नहीं बनने दे रहे.' शो को लेकर मौज मस्ती के साथ ये सारे सवाल जवाब होने वाले हैं.



पांच हफ्तों के एक्सटेन्शन के बाद शो अब अपने फिनाले के काफी करीब है. 15 फरवरी को शो का फिनाले हैं और घर में आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शो में बचे हैं.

पिछले एपिसोड में घर के अंदर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी नजर आईं थीं. शो में शिरकत करने के दौरान शिल्पा घर के मौजूदा कंटेस्टेंट्स से बातें कीं और उन्हें योग की ट्रेनिंग दी थी.

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ बायस्ड हैं BIGG BOSS! आसिम के फैन ने किया एक्सपोज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 1:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर