Home /News /entertainment /

rajeev sen break silence on divorce with charu asopa pens sarcastic note read detail ss

चारु असोपा के साथ बिगड़े रिश्ते पर राजीव सेन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'बहुत कुछ चल रहा है...'

चारु असोप-राजीव सेन के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है. फोटो साभार-@rajeevsen9/Instagram

चारु असोप-राजीव सेन के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है. फोटो साभार-@rajeevsen9/Instagram

Rajeev Sen on divorce with Charu Asopa: चारु असोपा (Charu Asopa) ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अब राजीव सेन (Rajeev Sen) को और मौके नहीं दे पाएंगी और तलाक लेकर इस रिश्ते को यहीं खत्म करेंगी. अब राजीव ने पोस्ट शेयर कर मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

अधिक पढ़ें ...

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Sushmita Sen brother Rajeev Sen) की तीन साल पहले शादी हुई थी. हालांकि, शादी के एक साल के अंदर ही दोनों के बीच मतभेद शुरू हो गए. चारु असोपा ने ही खुलासा किया था कि राजीव उन्हें छोड़कर दिल्ली चले गए थे और दोनों शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए भी साथ नहीं थे, हालांकि दोनों ने अपने मतभेदों को सुलझाया और फिर एक हो गए. उनकी एक भी बेटी हैं. लेकिन, हाल ही में चारु ने खुलासा किया कि दोनों का रिश्ता मुश्किल दौर से गुजर रहा है और बात अब तलाक तक पहुंच गई हैं. इस मामले पर राजीव ने अब चुप्पी तोड़ी है और मामले पर पहली बार रिएक्ट किया है.

चारु असोपा (Charu Asopa) ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अब राजीव सेन (Rajeev Sen) को और मौके नहीं दे पाएंगी और तलाक लेकर इस रिश्ते को यहीं खत्म करेंगी. अब राजीव ने पोस्ट शेयर कर मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने मीडिया से अपील की है कि वह उनकी शादी टूटने पर फोकस न करें. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘भारत में बहुत कुछ हो रहा है और जब बात आती है, न्यूज ब्रेक करने की तो फिर वह चाहे अच्छी हो या बुरी, मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करता हूं कि वह उसी पर फोकस करे, न कि मेरी शादी और परिवार पर.’

Rajeev Sen, Charu Asopa, Charu Asopa-Rajeev Sen divorce case, Sushmita Sen brother Rajeev Sen, Rajeev Sen pens sarcastic note on relationship with Charu Asopa, चारु असोपा, राजीव सेन , सुष्मिता सेन

इसके साथ ही राजीव सेन ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है, जो उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं और पॉजिटिव वाइब्स भेज रहे हैं.

चारू असोपा ने हाल ही में ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में मची उथल पुथल के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि राजीव को शादी के बाद से ही ट्रस्ट इशू हैं. उन्होंने कहा था कि इस शादी को बचाए रखने के लिए उन्होंने एक नहीं बल्कि राजीव को कई मौके दि, लेकिन अब अब चीजें बर्दाश्त के बाहर हो रही हैं. उन्होंने ये भी खुलासा कहा था कि वह उन पर आरोप लगाता है कि मैंने अपनी पहली शादी के बारे में उनसे छुपाया, लेकिन चारु ने दावा किया कि उन्हें इस बारे में सब पहले से पता था.

Tags: Charu asopa, Rajeev Sen

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर