Bigg Boss 14 में एंट्री को लेकर बोले राजीव सेन, बताया क्या है सच

Bigg Boss 14 में एंट्री को लेकर बोले राजीव सेन, बताया क्या है सच
राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है.

राजीव सेन (Rajeev Sen) के बिग बॉस 14 में जाने को लेकर खबरें थीं. इन खबरों के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस तरह की सभी खबरों का खंडन किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 16, 2020, 10:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टेलीविजन का सबसे चर्चित रियेलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी लगातार खबरें आ रही हैं. सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) इन दिनों अपनी पसर्नल लाइफ के साथ इस शो को लेकर भी खबरों में हैं. कहा जा रहा था कि राजीव सेन बिग बॉस 14 का हिस्सा हो सकते हैं, उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि ऐसी खबरों पर राजीव ने फुल स्टॉप लगाते हुए इस तरह की सभी खबरों का खंडन किया है.

राजीव सेन (Rajeev Sen) के बिग बॉस 14 में जाने को लेकर खबरें थीं कि उनकी मेकर्स के साथ फीस को लेकर बातचीत जारी है. इन खबरों के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस तरह की सभी खबरों का खंडन किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने लिखा- 'Not in Bigg Boss 14 Loud & Clear Shukriya'.





काफी पहले से ही इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. 'हमारी बहू सिल्क' की जान खान और 'तुझसे है राब्ता' फेम शगुन पांडे और पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी जैसे कई सेलेब्स का का नाम सामने आ चुके है. हालांकि, इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स और चैनल द्वारा कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है.
बिग बॉस का 13वां सीजन खासा सक्सेसफुल रहा था, ऐसे में मेकर्स शो के इस सीजन को नई ऊंचाइयां देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.  बताया जा रहा है कि बिग बॉस 14 (Bigg boss-14) के फॉरमेट में इस बार बड़ा बदलाव होने वाला है. मेकर्स इस बार नए फॉरमेट के साथ आगाज करने की तैयारी में हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार शो कोरोना वायरस को देखते हुए बनाया जाएगा और शो में लॉकडाउन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा असर देखने को मिलेगा. इस बार फॉरमेट के साथ टैगलाइन भी खास होगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस की टैगलाइन 'Bigg Boss 14 Lockdown Edition’ भी हो सकती है.

बिग बॉस के घर में आने के बाद घरवालों का बाहर से संपर्क पूरी तरह से टूट जाता है. लेकिन कहा जा रहा है कि इस मुश्किल भरे दौर के बाद मेकर्स नए नियमों पर विचार कर रहे हैं, जो घरवालों को अपने सेलफोन देने और बिग बॉस 14 के घर के बाहर दुनिया के साथ बातचीत करने के लिए इसका यूज करने की परमिशन दे सकते हैं. इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का यूज भी कर सकेंगे और अपने प्रियजनों को वीडियो संदेश भी भेज सकेंगे.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने सेलेना गोम्ज को पछाड़ा, Giphy पर बनाया 1.1 बिलियन व्यूज का रिकॉर्ड

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 शो के सभी सीजंस में अब तक का सबसे सफल और सबसे लंबा सीजन था. क्योंकि इसका प्रीमियर 29 सितंबर, 2019 को हुआ था और 15 फरवरी को इसका लास्ट एपिसोड टेलिकास्ट हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading