Home /News /entertainment /

rajiv adatia reacts on shamita shetty raqesh bapat breakup says they are still friends ps

शमिता शेट्टी-राकेश बापट के ब्रेकअप पर राजीव अदातिया ने की बात, जानें ShaRa के रिश्ते पर क्या बोले

शमिता शेट्टी, राकेश बापट ने हाल ही में अपने ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्शन दिया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shamitashetty_official/@rajivadatia)

शमिता शेट्टी, राकेश बापट ने हाल ही में अपने ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्शन दिया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shamitashetty_official/@rajivadatia)

बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस से बाहर आने के बाद भी शमिता (Shamita Shetty) और राकेश (Raqesh Bapat) को अक्सर साथ में देखा गया. हालांकि, दोनों की जोड़ी लंबे समय के लिए नहीं टिक पाई. हालांकि, कुछ हफ्ते पहले ही दोनों ने स्पष्ट किया कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.

अधिक पढ़ें ...

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat), उन कपल्स में से एक थे, जिनकी जोड़ी बिग बॉस हाउस में बनी. बिग बॉस ओटीटी में दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और फिर दोनों ने अपने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का भी इजहार किया. बिग बॉस ओटीटी के बाद दोनों का प्यार बिग बॉस 15 में भी छाया रहा. शो से बाहर आने के बाद भी दोनों को अक्सर साथ में देखा गया. हालांकि, दोनों की जोड़ी लंबे समय के लिए नहीं टिक पाई. शमिता और राकेश बिग बॉस के घर के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक थे. हालांकि, कुछ हफ्ते पहले ही दोनों ने स्पष्ट किया कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.

दोनों ने खुलकर अपने फैसले के बारे में बात की थी. हालांकि, अब एक्स कपल के रिश्ते पर, शमिता के राखी भाई, राजीव अदतिया ने खुलकर बात की है और बताया कि ब्रेकअप के बाद अब दोनों के बीच कैसे संबंध हैं. ETimes से बात करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि राकेश और शमिता अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं.

राजीव अदातिया ने शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेकअप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- “जब आप इस तरह के शो में होते हैं, तो आप लोगों से बहुत जल्दी जुड़ जाते हैं. शमिता और राकेश ने शो के दौरान बने इस रिश्ते को निभाने की पूरी कोशिश की, शो से बाहर आने पर वे डेटिंग कर रहे थे. वहां बहुत प्यार था, और अब भी है.”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन कभी-कभी चीजें काम नहीं करतीं – कभी-कभी दूरी मदद नहीं करती, लाइफ स्टाइल मेल नहीं खाती – और यह ठीक है. बिग बॉस हाउस से बाहर आने पर चीजें बदल जाती हैं. लेकिन, वे अभी भी दोस्त हैं और एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. मुझे लगता है कि वे दोस्त के रूप में बेहतर हैं. ब्रेकअप के बाद मेरी मुलाकात शमिता से हुई और वह ठीक है. वे दोनों चिल कर रहे हैं.”

Tags: Raqesh Bapat, Shamita Shetty

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर