होम /न्यूज /मनोरंजन /टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते पर राजीव अदतिया ने उठाया सवाल,कहा -'बीबी मंडप में भेजो '

टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते पर राजीव अदतिया ने उठाया सवाल,कहा -'बीबी मंडप में भेजो '

राजीव अदतिया ने टीना और शालीन के रिश्ते पर उठाया सवाल

राजीव अदतिया ने टीना और शालीन के रिश्ते पर उठाया सवाल

राजीव अदतिया (Rajiv Adatia) ने ट्वीट कर टीना दत्ता ( Tina Datta ) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के रिलेशनशिप और बॉन्ड ...अधिक पढ़ें

मुबंई. बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) के फेम राजीव अदतिया (Rajiv Adatia) सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने चल रहे हैं सलमान खान के होस्ट शो ‘बिग बॉस 16’ को देखकर अपनी प्रतिक्रिया शेयर करते रहते हैं. इन्हीं सब के बीच राजीव ने टीना दत्ता ( Tina Datta ) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के रिलेशनशिप और बॉन्डिंग पर रिएक्ट किया है. उन्होंने शो के मेकर्स पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह शो दोनों लव एंगल पर ज्यादा ही फोकस्ड है. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा. “बीबी मंडप मेंभेजो और इनकी शादी कराओ”. राजीव का यह ट्वीट वायरल हो चुका है. शो और राजीव के फैंस उनकी इस बात से सहमत होकर लगातार उनके ट्वीट पर रिएक्ट कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने दर्शकों को स्टूडियो में बुलाया और उन्होंने टीना और शालीन के बॉन्डिंग के बारे में सवाल कई मजेदार सवाल किए. किसी ने शालीन से सवाल किया तो किसी ने टीना से. हालांकि दोनों ने यही जवाब दिया कि वे अच्छे दोस्त हैं. अब राजीव ने दोनों की बॉन्डिंग पर सवाल उठाया है.

राजीव ने ट्वीट किया और कहा “एक काम करो बीबी मंडप भेजो शालिन और टीना की शादी करो! दोनों को बहुत शोक है नाटक करने का. इस लिए कैमरा के सामने ये भी कर लो और खत्म करो इस लव स्टोरी ट्रैक! पंडित को भेजें? #bb16”

Twitter Printshot

राजीव के इस ट्वीट से लगता है कि वह काफी बेताब हैं टीना और शालीन की शादी कराने के लिए. इसलिए तो उन्होंने पुजारी को भेजने की पेशकश भी की. बीते एपिसोड की बात करें तो साजिद खान ने टीना से बातचीत की और उन्हें शालीन के प्रति अपनी भावनाओं के बारे में क्लियर होने की सलाह दी. बाद में, बिग बॉस ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया और कहा कि बाहर लोग क्या सोच रहे हैं, इसके बारे में चिंता करने के बजाय अपने खेल पर ध्यान दें.

Tags: Bigg boss, Entertainment news., Tina Datta

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें