फिनाले से पहले 'बिग बॉस 14' में एंट्री लेंगे राजकुमार राव, आने वाला है नया ट्विस्ट

(फोटो: राजकुमार राव के इंस्टाग्राम से)

(फोटो: राजकुमार राव के इंस्टाग्राम से)

राजकुमार राव (Rajkummar rao) न सिर्फ घर में एंट्री लेगें, बल्कि अपने साथ कुछ ट्विस्ट भी लेकर आएंगे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिनाले (Finale) के दो दिन पहले घर में किसकी एंट्री होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 5:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का लोकप्रिय रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (bigg boss 14) का फिनाले अब कुछ ही दिन दूर है. 21 फरवरी को यह फैसला हो जाएगा कि इस सीजन यह ट्रॉफी किसके नाम होगी. फिलहाल घर में पांच सदस्य- रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राहुल वैद्य, अली गोनी (Aly Goni), राखी सावंत और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) हैं. फिनाले से पहले शो में कुछ ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे. शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें राजकुमार राव (Rajkummar rao) घर में एंट्री लेते नजर आएंगे.

राजकुमार राव न सिर्फ घर में एंट्री लेगें, बल्कि अपने साथ कुछ ट्विस्ट भी लेकर आएंगे. खबरों की मानें तो वह घर में किसी को लेकर आएंगे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिनाले के दो दिन पहले घर में किसकी एंट्री होने वाली है. प्रोमो में राजकुमार राव डांस करते घर में आएंगे और सबको बताएंगे कि एक बार फिर सीन पलटने वाला है. वह कहेंगे कि इस बार आप में से कोई घर से जुदा नहीं होगा, बल्कि जुड़ेगा. उनकी यह बात सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं.
राजकुमार राव घर में अपनी आने वाली हॉरर फिल्म 'रूही' के प्रमोशन के लिए आएंगे. फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा हैं.

राजकुमार राव, Rajkummar rao, Bigg Boss 14, grand finale, Tv Show, Salman Khan
(Instagram @Mr_khabri)

पिछले कुछ समय से 'बिग बॉस' के घर में तरह-तरह के ट्विस्ट आ रहे हैं. हाल ही में हुए एक टास्क में सदस्यों को एक विश मांगने के लिए कहा गया था, तो वहीं एक दूसरे टास्क में कुछ लोगों को प्राइज मनी लेकर शो छोड़कर जाने के लिए कहा गया था.इस टास्क के तहत अली गोनी ने अपने मम्मी-पापा से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की थी तो वहीं निक्की तंबोली को 6 लाख रुपये लेकर शो से जाने का मौका मिला था.



शुक्रवार के एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी घरवालों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. शो के नए प्रोमो में भारती सिंह, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते पर मजाक करती नजर आ रही हैं. वह कहती हैं कि अभिनव शुक्ला के घर से बाहर जाने के बाद राहुल वैद्य संग रूबीना दिलैक का रिश्ता बदल गया है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया घरवालों से पूछेंगे कि उन्हें एक-दूसरे से क्या शिकायते हैं.

अली गोनी, निक्की तंबोली को कहेंगे कि आप राखी सावंत से लड़ाई के बाद उनके हमेशा यह क्यों कहती हैं कि उनका सामान लौटा दें. राखी सावंत भी निक्की तंबोली को खरी-खोटी सुनाती हैं. कुल मिलाकर बिग बॉस 14 की बची हुई जर्नी बहुत ही दिलचस्प और मनोरंजक होने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज