होम /न्यूज /मनोरंजन /

Raju Srivastav Heart Attack: राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के एम्स में करवाया गया भर्ती

Raju Srivastav Heart Attack: राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के एम्स में करवाया गया भर्ती

राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. (फोटो साभारः Instagram @ajusrivastavaofficial)

राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. (फोटो साभारः Instagram @ajusrivastavaofficial)

Raju Srivastav Heart Attack: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौर पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है. वह दिल्ली के एक होटल में जिम कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा. उनके भाई और पीआरओ ने इसकी पुष्टि भी की है.

अधिक पढ़ें ...

Raju Srivastav Heart Attack: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ गया. वह दिल्ली के एक होटल स्थित जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. इस दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा. इसके बाद उन्होंने दिल्ली के एम्स में भरर्ती करवाया गया है. उनकी कंडीशन अभी स्टेबल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू होटल में मिड डे वर्कआउट कर रहे थे. वह ट्रेडमिल पर थे और अचानक गिर पड़े. उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक आया था. वह दो दिन तक ऑब्जर्वेशन में रहेंगे और उनकी स्थिति को देखते हुए अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा.

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav Health Update) को दिल का दौरा पड़ने की खबर सुनकर उनके फैंस परेशान हो गए और उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं. इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, राजू ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे. उन्हें  सीने में तेज दर्द हुआ और फिर वह गिर पड़े. उन्हें उनके ट्रेनर द्वारा अस्पताल लाया गया और उन्हें दो बार सीपीआर दिया गया.

राजू श्रीवास्तव के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने एक वीडियो जारी कर राजू का हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने कहा, “यह सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था. उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था. और अब उनकी तबीयत बहुत अच्छी है. आप सबकी दुआ से ईश्वर की कृपा से बहुत अच्छी तबीयत है और खतरे से बाहर हैं.”

राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की कामना

सुनील पाल आगे कहते हैं, “तो राजू भाई आप जल्दी ठीक हो जाएं. हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं. अच्छे हो जाइए. और हम सबके लिए यह खुशी की खबर है कि अब वो बिल्कुल ठीक हैं. बहुत अच्छे हैं.” इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जल्द ठीक हो जाएं राजू श्रीवास्तव भाई जी.. स्वस्थ रहे मैं यही कामना करता हूं.”

शेयर किया मिमिक्री का वीडियो

राजू श्रीवास्तव ने दिल का दौरा पड़ने से कुछ ही घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टैंड-अप कॉमेडी वीडियो शेयर किया था. वीडियो में, उन्होंने फोन पर अमिताभ बच्चन की आवाज वाली कॉलर ट्यून के माध्यम से कोविड-19 पर फैलाई जा रही जानकारी को ट्विस्ट दिया. कुछ दिग्गज अभिनेताओं की मिमिक्री करते हुए, राजू ने दिखाया कि कैसे विनोद खन्ना, शशि कपूर और अन्य अभिनेता इसे कैसे कहते.

Tags: Comedian, Raju Srivastav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर