होम /न्यूज /मनोरंजन /

Raju Srivastava Health Update: AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव की ऐसी है हालत! बेटी अंतरा-दोस्त सुनील ने दिया अपडेट

Raju Srivastava Health Update: AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव की ऐसी है हालत! बेटी अंतरा-दोस्त सुनील ने दिया अपडेट

सुनील पाल और अंतरा श्रीवास्त ने राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट दिया.  (फोटो साभारः Instagram @rajusrivastavaofficial)

सुनील पाल और अंतरा श्रीवास्त ने राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट दिया. (फोटो साभारः Instagram @rajusrivastavaofficial)

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक आने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी एंजियोप्लास्टी हो चुकी है. वह एम्स के आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antra Srivastava) और दोस्त सुनील पाल ने वीडियो जारी कर उनका हेल्थ अपडेट दिया है.

अधिक पढ़ें ...

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. उनकी हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है. राजू आईसीयू में वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं. राजू को बुधवार की दोपहर हार्ट अटैक आया था. इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. इसके बाद से वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. एम्स के हार्ट सर्जन डॉ. नितीश नाइक की टीम राजू की निगरानी कर रही है.

एबीपी की रिपोर्ट के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया है कि हार्ट अटैक आने के बाद से राजू को होश नहीं आया है. दीपू का कहना है कि राजू की हालत नाजुक है और डॉक्टर्स की टीम उनपर नजर बनाए हुए है. उन्होंने कहा कि डॉक्टर उन्हें होश में लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें अभी तक होश नहीं आया है. इससे डॉक्टर्स और उनके रिश्तेदारों की चिंता बढ़ रही है.

Raju Srivastava Post

राजू श्रीवास्त के लिए प्रार्थना करने की अपील. (फोटो साभारः Instagram @rajusrivastavaofficial)

अंतरा श्रीवास्तव ने पापा राजू का हेल्थ अपडेट

वहीं, टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, बीती रात राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने पिता का हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने कहा,”मेरे पापा काम के चलते दिल्ली और अन्य जगहों पर घूमते हैं. वो हमेशा एक्सरसाइज करते हैं और कभी इसे कभी मिस नहीं करते थे. उन्हें दिल से संबंधित कोई बीमारी नहीं थी. मैं खुद भी हैरान हूं. उनकी हेल्थ में न तो सुधार हुआ है और न ही बिगड़ी है. डॉक्टर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं.”

सुनील पाल ने दिया राजू का हेल्थ अपडेट

कुछ घंटे पहले राजू श्रीवास्तव के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने एक वीडियो जारी कर बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें लेकर उनके और अन्य लोगों की चिंताएं बढ़ती जा रही है. उन्होंने कहा, “चिंता का विषय है, चिंता बढ़ती जा रही है. राजू भाई के लिए प्रार्थनाएं कीजिए. पूरे कॉमेडी जगत के लोग उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं.”

इमोशनल हुए सुनील पाल

सुनील पाल ने कहा, “मैं हाथ जोड़कर आपसे कहता हूं कि प्राथना कीजिए की, कुछ चमत्कार हो जाए और वह खुद ही वेंटिलेटर से उठ जाएं. होश में आ जाएं. जबतक वह होश में नहीं आएंगे, तबतक कुछ नहीं हो सकता. इसलिए मैं कहता हूं आप लोग प्रार्थना कीजिए.” वीडियो के आखिरी तक सुनील भी बेहद इमोशनल हो गए और भगवान से प्रार्थना करते हुए दिखाई दिए.

Tags: Comedian, Raju Srivastav, TV Actor

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर