होम /न्यूज /मनोरंजन /Raju Srivastava Prayer Meet: इस्कॉन मंदिर में होगी राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा! पत्नी शिखा जाएंगी मुंबई

Raju Srivastava Prayer Meet: इस्कॉन मंदिर में होगी राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा! पत्नी शिखा जाएंगी मुंबई

राजू श्रीवास्तव की पत्नी मुंबई जाएंगी. (फाइल फोटो)

राजू श्रीवास्तव की पत्नी मुंबई जाएंगी. (फाइल फोटो)

Raju Srivastava Prayer Meet: राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोध घाट पर गुरुवार को किया गया. अब उनकी प् ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Raju Srivastava Prayer Meet: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव  के असामयिक निधन ने सभी को सदमे में डाल दिया है. राजू को 10 अगस्त को एम्स की में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को उनका निधन हो गया. उनके परिवार, करीबी दोस्तों और कॉमेडी, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. गुरुवार को दिल्ली के निगम बोध घाट पर राजू का अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान उन्हें अश्रुपूर्ण विदाई दी गई. राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा मुंबई में होगी और इसमें भी अभिनेताओं, फिल्म निर्माताओं और टीवी निर्माताओं की बड़ी भीड़ होगी.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह प्रार्थना सभा 25 सितंबर रविवार को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में होगी. इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. राजू की पत्नी शिखा भी इस प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए मुंबई जाएंगी. एक सूत्र ने बताया कि राजू की पत्नी को लगता है कि राजू का काम मुंबई से होता था, इसलिए मुंबई में प्रार्थना सभा करना ठीक रहेगा.

Raju Srivastava Wife

दिवंगत कॉमेडियन की पत्नी शिखा श्रीवास्तव. (फाइल फोटो)

मुंबई में प्रार्थना सभा रखने से राजू श्रीवास्तव के सहयोगी और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने में आसानी होगी. उनके परिवार में इस बारे में लंबी चर्चा हुई थी. क्योंकि राजू की पत्नी शिखा के लिए ट्रैवल करना आसान नहीं था, लेकिन वे आखिरकार इसके लिए मान गईं. राजू की फैमिली ने अपने मुंबई जाने की प्लानिंग कर ली है.

अलविदा राजू श्रीवास्तव: पंचतत्व में विलीन हुए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव, सदमे में परिवार

41 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे थे राजू

राजू श्रीवास्तव का परिवार आज रात तक इस बारे बिल्कुल स्पष्ट घोषणा कर देगा. राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद भर्ती कराया गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, अभिनेता रवि किशन, शेखर सुमन और विक्की कौशल औरविवेक अग्निहोत्री समेत कई सेलेब्स ने राजू को को श्रद्धांजलि दी.

कई फिल्मों और कॉमेडी शो में किया काम

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी की दुनिया के बादशाह थे. 90 और 2000 के दशक में कुछ फिल्मों में अभिनय करने के बाद, जब वह द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में दिखाई दिए, तो उन्हें घर-घर में पहचान मिली. उन्होंने ‘कॉमेडी का महा मुकाबला’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ सहित कई अन्य कॉमेडी शो में अभिनय किया.

Tags: Comedian, Raju Srivastav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें