ड्रग्स मामले में फंसी भारती सिंह पर बरसे राजू श्रीवास्तव, कहा- 'अब पता चला ये लोग अपनी शादी में...'

(फोटो साभारः Instagram @laughterqueen/@rajusrivastavaofficial)
(फोटो साभारः Instagram @laughterqueen/@rajusrivastavaofficial)

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने कहा कि उन्हें तो इस बात का बिलकुल भी यकीन नहीं हो रहा. वह इस बात से बहुत हैरान हैं और उन्हें समझ में भी नहीं आ रहा है कि बॉलीवुड में ऐसा क्यों हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2020, 2:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है. इसी क्रम में NCB की टीम ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति व टीवी एंकर हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को भी गिरफ्तार कर लिया है. हर्ष को उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हर्ष और भारती दोनों ने अपने ऑफिस और घर पर एजेंसी द्वारा छापा मारे जाने के बाद नशीले पदार्थों का सेवन करना स्वीकार किया है. इस अब मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का रिएक्शन सामने आया है.

इस बात से काफी हैरान हैं राजू
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं भारती सिंह पर राजू श्रीवास्ताव जमकर बरसते नजर आए. राजू श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें तो इस बात का बिलकुल भी यकीन नहीं हो रहा. वह इस बात से बहुत हैरान हैं और उन्हें समझ में भी नहीं आ रहा है कि बॉलीवुड में ऐसा क्यों हो रहा है. उन्होंने कहा कि पहले तो भारती के बारे में जब यह खबर सामने आई तो उन्हें यकिन नहीं हुआ, लेकिन जब उन्होंने खुद इस बात को स्वीकारा तो उन्हें बहुत हैरानी हुई.





राजू ने कहा- बिना ड्रग्स के कॉमेडी नहीं हो पाती है?
राजू ने कहा कि क्या जरूरत है ये सब लेने की, क्या इसके बिना कॉमेडी नहीं हो पाती है? उन्होंने कहा कि वो भारती के साथ काम कर चुके हैं और उनकी शादी में भी शामिल हो चुके हैं. शादी में डांस हो रहा था, सभी लोग मस्ती कर रहे थे. रातभर डांस कर रहे थे.. उनका इस तरफ ध्यान भी नहीं गया कि आखिर इतनी कॉमेडी ये कैसे कर रहे हैं, लेकिन अब पता चल गया कि ये सब कैसे हो रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज