होम /न्यूज /मनोरंजन /

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा की टूटीं उम्मीदें, पति की मौत पर बस यही कह सकीं...

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा की टूटीं उम्मीदें, पति की मौत पर बस यही कह सकीं...

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने कहा वे योद्धा थे.

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने कहा वे योद्धा थे.

Raju Srivastava News: राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा अब भी सदमे में हैं. पति के साथ वे पिछले कई दिनों से थी और हर पल उनकी जिंदगी की लड़ाई में साथ दे रही थीं. उनके अनुसार, राजू श्रीवास्तव योद्धा थे. लेकिन उनकी सारी उम्मीदें अब टूट चुकी हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा के नहीं रूक रहे आंसू.
आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू श्रीवास्तव.

Raju Srivastava wife Shikha. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ऐसे शख्स थे जो अपनी उपस्थिति से ही लोगों को हंसा देता थे. वे ना सिर्फ पर्दे पर बल्कि जब आमतौर पर लोगों से मिलते थे तब भी उनके चेहरों पर हंसी ला दिया करते थे. जाहिर है उनके घर के अंदर भी काफी खुशनुमा माहौल रहता था. उनका यूं चले जाना पत्नी शिखा (Shikha) के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. अंतिम दिनों में शिखा हर समय उनके साथ रही लेकिन आखिरकार दोनों का साथ छूट गया. पति की मौत से व्यथित शिखा के अनुसार, ’वे योद्धा थे’.

राजू श्रीवास्तव की जब तबीयत नासाज हुई थी तो पत्नी शिखा हर पल उनके साथ रहती थीं. प्रतिदिन बस वे पति की लम्बी आयु की कामना किया करती थीं. जब बीती बुधवार को राजू श्रीवास्तव ने अंतिम सांसें ली तो शिखा टूट गईं. शिखा एक पल को समझ नहीं सकीं कि क्या हो गया. शिखा की आंखों से आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. पति के जाने के बाद शिखा का कहना था, ’मैं कुछ भी कह नहीं सकती. अब मैं क्या कर सकती हूं. मैंने उन्हें खो दिया. उन्होंने आखिरी सांस तक संघर्ष किया. वे एक योद्धा की तरह लड़े. मुझे उम्मीद थी कि वे लड़कर वापस आ जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका.’

पीछे छूटे दो बच्चे…
राजू श्रीवास्वत वे 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. अब उनके परिवार में पत्नी शिखा के अलावा उनके दो बच्चे हैं. 1 जुलाई 1993 में राजू की शादी शिखा से हुई थी. शिखा हाउसवाइफ हैं. बेटी अंतरा अस्सिटेंट डायरेक्टर है और बेटा आयुष्मान पढ़ाई कर रहा है. साथ ही आयुष्मान सितार वादक भी है. पिता की मौत के बाद से अंतरा और आयुष्मान दोनों ही अपने आप को संभाल नहीं पा रहे हैं.

बता दें कि अब से कुछ ही देर बार राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा. पहले चर्चा थी कि राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर कानपुर या मुम्बई ले जाया जाएगा. इससे पहले सुबह 9ः30 बजे से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा. भतीजे के द्वारिका स्थित निवास स्थान पर यह सभा होगी.

Tags: Raju Srivastav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर