• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • TV RAKHI SAWANT AND ALY GONI WROTE THE SONG ALY TOGETHER RAHUL VAIDYA GAVE MUSIC FANS WERE THRILLED AN

राखी सावंत ने अली गोनी के साथ मिलकर लिखा है गाना, राहुल वैद्य दे रहे हैं अपनी आवाज

राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' में लोगों का खूब मनोरंजन किया था (फोटो साभारः Instagram/rakhisawant2511)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की आवाज में एक नया गाना रिलीज होने जा रहा है, जिसे राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) ने मिलकर लिखा है. गाने से जुड़ी जानकारी राखी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) ने मिलकर एक नया गाना तैयार किया है. अली और राखी ने गाने के बोल लिखे हैं, जबकि राहुल वैद्य ने गाया है और इसे अपने संगीत में पिरोया है. एक्ट्रेस राखी ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से इसकी जानकारी शेयर की है. उन्होंने गाने से जुड़ी तमाम जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. एक्ट्रेस के फैंस गाने को लेकर काफी रोमांचित है.

    राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में राहुल वैद्य गिटार लिए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'वाह वाह वाह मैं बहुत खुश हूं. मुझे यह गाना बहुत पसंद है और मैं इस गाना का हिस्सा हूं. राहुल वैद्य और जैस्मीन को शुभकामनाएं.' पोस्ट से जाहिर है कि राखी गाने को लेकर काफी रोमांचित हैं. उन्होंने यह पोस्ट करीब 5 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. अब तक इस पोस्ट पर तीस हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/rakhisawant2511)


    पोस्ट से जाहिर है कि यह गाना 'राहुल वैद्य एंटरनेटमेंट' के बैनर तले बना है. राहुल ने ही गाना गाया है और इसे संगीत दिया है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि राखी सावंत और अली गोनी ने मिलकर यह गाना लिखा है, जिससे एक्ट्रेस के फैंस गाने को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्साहित हो गए हैं. एक्ट्रेस के फैंस के अलावा उनके सेलेब्स ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किए हैं. विंदू दारा सिंह ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'इंतजार है..' फैंस ने दिल के इमोजी शेयर करते हुए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.

    हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे बता रही हैं कि उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की वाइड कार्ड एंट्री का ऑफर आया है, पर वे शो में जाने के मूड में नहीं हैं. वे कहती नजर आईं, ‘खतरों के खिलाड़ी वाइल्ड कार्ड का ऑफर आया है मुझे, अभी देखते हैं, मुझे नहीं पता है कि मैं जाऊंगी या नहीं. वैसे ये सांप, बिच्छू, अजगर, ये कीड़े-मकोड़े मेरे बाएं हाथ का खेल है.'
    Published by:Abhishek Nagar
    First published: