राखी सावंत और उनके भाई पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज हुई एफआईआर

राखी सावंत (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

राखी सावंत (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) पर लाखों की धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर (FIR Against Rakhi Sawant) दर्ज हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 10:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रहीं एक्टर और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय अपनी मां के कैंसर का इलाज करवा रही हैं. अब एक धोखाधड़ी के मामले में उनका नाम सामने आया है. इससे उनकी परेशानी बढ़ गई है. दिल्ली के विकासपुरी में धोखाधड़ी के मामला में केस दर्ज हुआ है. धोखाधड़ी मामले में नाम आने से राखी की परेशानी बढ़ सकती है. दिल्‍ली के विकासपुरी थाने में राखी और उनके भाई राकेश सावंत के खिलाफ एफआईआर (FIR Against Rakhi Sawant) दर्ज हुई है. एफआईआर में राखी सावंत और उनके भाई के अलावा राज खत्री नाम के शख्स का भी जिक्र है.

यह मामला साल 2017 का बताया जाता है. 'मायापुरी' की खबर के मुताबिक, राखी के भाई राकेश सावंत ने शैलेश श्रीवास्तव नाम के एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी से बिजनेस को लेकर मुलाकात की थी. यह मुलाकात राज खत्री नाम के शख्स ने करवाई थी. राखी के भाई राकेश ने शैलेश के साथ मिलकर फिल्म-निर्माण की योजना बनाई थी. यह फिल्म बाबा गुरमीत राम रहीम की कहानी पर आधारित थी. बताया जाता है कि इसके बाद राकेश ने शैलेश श्रीवास्तव को एक शॉर्ट फिल्म प्रोड्यूस करने के लिए भी कहा था.

थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, दोनों के बीच विकासपुरी इलाके में एक डांस इंस्टीट्यूट खोलने को लेकर भी समझौता हुआ था. राकेश सावंत ने वादा किया था कि वह इंस्टीट्यूट में अपनी बहन राखी सावंत को लेकर आएंगे. तब राकेश सावंत और राज खत्री ने राखी सावंत के नाम पर शैलेश श्रीवास्तव से 6 लाख रुपये लिए थे. राकेश और राज पर आरोप है कि उन्होंने 7 लाख रुपये का एक पीडीसी (पोस्ट डेटेड चेक) शैलेश को भी दिया था. लेकिन जब शैलेश चेक लेकर बैंक पहुंचे तो उस पर गलत दस्‍तखत थे.




रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच एग्रीमेंट में भी साइन ठीक नहीं थे. इसलिए एग्रीमेंट भी अमान्य हो गया. जब शैलेश श्रीवास्तव ने राकेश सावंत को फोन लगाया तो उन्‍होंने फोन नहीं उठाया, जिसके बाद उन्‍होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है. अभी तक इस मामले में राखी सावंत या उनके भाई की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज