Bigg Boss से बाहर आने के बाद 'गृहिणी' बनीं राखी सावंत, बोलीं- अब सब सीख रही हूं

राखी सावंत अब सोशल मीडिया पर अब लोगों के एंटरटेन कर रही हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

राखी सावंत अब सोशल मीडिया पर अब लोगों के एंटरटेन कर रही हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया है, जिसको देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस में आने के बाद एक बार फिर साबित कर दिया कि आखिर क्यों उन्हें 'एंटरटेनमेंट क्वीन' कहा जाता है. 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में उन्होंने लोगों के खूब एंटरटेन किया. बिग बॉस ने फिनाले से पहले खुद इस बात को स्वीकार भी किया. अब बिग बॉस खत्म हो गया है लेकिन बिग बॉस की खुमारी राखी के सिर से नहीं उतर रही हैं. राखी सावंत इन दिनों अपनी मां की बीमारी को लेकर दुखी हैं, लेकिन इस दुख के बाद भी वह सोशल मीडिया (Social Media) पर अब लोगों के एंटरटेन कर रही हैं.
राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया है, जिसको देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में राखी घर का बर्तन धोने से लेकर झाड़ू-पोछा, बिस्तर बनाना और कपड़े धोती दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- बिग बॉस के घर से पूरी गृहिणी बनकर निकली. हैप्पी वुमन डे.

वीडियो की शुरुआत में राखी बर्तन धोते दिखाई दे रही हैं. वीडियो में राखी कहती हैं कि बिग बॉस मुझे रात को नींद नहीं आती जब तक मैं बर्तन नहीं धो लेती हूं. इस दौरान वह अपने नाखून दिखाती हुईं कहती हैं कि मैं नाखून नए लगवा के आईं हूं, मेरे हाथों का हाल देखो.





फनी अंदाज में बार-बार बिग बॉस का याद करती हुईं वह कहती हैं, बिग बॉस और सलमान जी ने मुझे गृहिणी बना दिया. मुझे सारा काम सिखा दिया. बिग बॉस के खत्म होने के बाद मैं पागल ही हो गई हूं और सिर्फ घर का ही काम कर रही हूं.

पोछा लगाते हुए राखी बोलती हैं कि ये मैं हूं, ये मेरा घर है और ये मेरा पोछा है...और यहां पावरी नहीं हो रहा है, यहां सिर्फ पोछा लग रहा है, घर साफ हो रहा है.

राखी के इस वीडियो पर कमाल का रिऐक्शन्स आ रहे हैं और हर कोई उनके फनी अंदाज की तारीफ कर रहा है. हाल ही राखी ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक फैन से मिले गिफ्ट को दिखा रही थीं और खुशी से फूली नहीं समाईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज