Home /News /entertainment /

BB15: अफसाना खान के शम‍िता शेट्टी को 'बूढ़ी' कहने पर बोलीं राखी सावंत, 'मुझे भी अली ने बुआ कहा था'

BB15: अफसाना खान के शम‍िता शेट्टी को 'बूढ़ी' कहने पर बोलीं राखी सावंत, 'मुझे भी अली ने बुआ कहा था'

राखी सावंत ने अफसाना खान पर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

राखी सावंत ने अफसाना खान पर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में शमिता (Shamita Shetty) की उम्र पर भद्दा कमेंट करने पर सोशल मीडिया पर भी अफसाना खान (Afsana Khan) को ट्रोल किया गया था. यूजर्स ने भी उनकी जमकर क्लास लगाई थी. वहीं, अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अफसाना खान को लेकर अपनी सोच जाहिर की है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इस साल भी लगातार सुर्खियों में है. शो में हमेशा कुछ ना कुछ ऐसी चीजें होती रहती हैं कि लोगों की दिलचस्पी इसमें बनी रहती है. पिछले दिनों शो की कंटेस्टेंट अफसाना खान (Afsana Khan) ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की उम्र को लेकर कमेंट किया था. अफसाना खान ने शमिता शेट्टी को बुढ़ी कहा था. इसके लिए सलमान खान (Salman Khan) ने अफसाना को वीकेंड के वार में डांट भी लगाई थी. सोशल मीडिया पर भी अफसाना को ट्रोल किया गया था. यूजर्स ने भी उनकी जमकर क्लास लगाई. वहीं, अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अफसाना खान पर बड़ा बयान दिया है.

    राखी सावंत ने कहा है कि उनके साथ भी बिग बॉस के घर में ऐसा हो चुका है. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा है कि बिग बॉस के घर में अफसाना खान ने जो किया वो गलत है. उन्होंने कहा कि शो में उनके ऊपर भी इस तरह से अटैक किया गया था. राखी सावंत ने कहा, ‘बिग बॉस के घर में अली गोनी ने मुझे बुआ बुलाया था. मैंने उन्हें आराम से बोला था कि आने वाले सालों में वो भी उम्र के एक पड़ाव पर पहुंचेंगे. लेकिन ये बात भी सच है कि जो लोग बिग बॉस के घर में जाते हैं, वो कभी ना कभी लेकिन अपना आपा जरूर खोते हैं.’

    राखी सावंत ने वहीं, अफसाना खान के साइकोलॉजिकल अप्रोच और उनकी पर्सनैलिटी पर भी बात की. उन्होंने कहा कि अफसाना ने जीवन में बहुत संघर्ष किया है. उन्हें शिक्षा और प्यार दोनों ही ज्यादा नहीं मिला है. ऐसे में लोग अटेंशन के लिए ऐसा करते हैं. मेरे अंदर भी ये चीज थी लेकिन मैंने फिर अपनी जिंदगी जीने लगी और खुद को भगवान के आगे सरेंडर कर दिया.

    राखी सावंत ने कहा कि अफसाना भी बिल्कुल मेरी तरह ही हैं. मैं भी लाइफ में अकेली थी, लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी और मेहनत से काम किया. आप चाहे कुछ भी कर लो, लोग आपको जज करेंगे, कोसेंगे और आपके बारे में बात भी करेंगे. अफसाना भी बिल्कुल मेरी ही तरह हैं. हमें सिखाया नहीं गया कि आराम से बात कैसे करते हैं.

    बिग बॉस में अपने बिताए दिनों को याद करते हुए राखी सावंत ने कहा कि अली गोनी ने मुझे बुआ बुलाया था लेकिन मैंने पैनिक नहीं किया. मैंने उसे फुटेज लेने का भी कोई मौका नहीं दिया था. लेकिन मैंने ये उससे जरूर कहा था कि उसकी भी बड़ी बहन है और मां है. क्या वो उन्हें बुढ़िया कहकर बुलाते हैं.’

    आपको बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और उन्होंने अपने एंटरटनेमेंट से दर्शकों का दिल जीत लिया था. उन्हें लोगों ने शो में काफी पसंद किया था.

    Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर