Home /News /entertainment /

Confirmed: राखी सावंत पति र‍ितेश के साथ करने जा रही हैं ब‍िग बॉस के घर में 'वाइल्‍ड' कार्ड एंट्री

Confirmed: राखी सावंत पति र‍ितेश के साथ करने जा रही हैं ब‍िग बॉस के घर में 'वाइल्‍ड' कार्ड एंट्री

राखी सावंत ब‍िग बॉस 15 में पति र‍ितेश के साथ एंट्री ले रही हैं.

राखी सावंत ब‍िग बॉस 15 में पति र‍ितेश के साथ एंट्री ले रही हैं.

Rakhi Sawant Entering in Bigg Boss with Husband: ब‍िग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर ब‍िग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में वाइर्ल्‍ड कार्ड बनकर एंट्री करने जा रही हैं. वो अकेले नहीं, बल्कि इस बार उनके पति र‍ितेश भी इस शो में नजर आने वाले हैं. राखी की मानें तो उनकी 'पतिव्रता पत्‍नी का रूप' पहली बार दर्शकों को देखने को म‍िलेगा.

अधिक पढ़ें ...

    Rakhi Sawant Entering in Bigg Boss with Husband:  ब‍िग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में जल्‍द ही आप कुछ ऐसा देखने वाले हैं, जो इससे पहले आपने कभी नहीं देखा. जी हां, ब‍िग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस घर में फिर से एंट्री मारने वाली हैं. लेकिन उनकी एंट्री में सबसे खास बात ये है कि राखी अकेले नहीं बल्कि पहली बार अपने पति र‍ितेश (Rakhi Sawant Husband Ritesh) के साथ इस शो में एंट्री करेंगी. राखी के पति र‍ितेश की प‍िछले सीजन में काफी बातें हुई थीं. ये भी खबर थी कि र‍ितेश शो में एंट्री करने वाले हैं, पर ऐसा हुआ नहीं. लेकिन अब ब‍िग बॉस की बदोलत पूरी दुन‍िया राखी सावंत के पति को पहली बार देख पाएगी. इस नए सीजन में राखी पांचवी वाइल्‍ड कार्ड एंट्री होंगी.

    घर में हाल ही में तीन वाइल्‍ड कार्ड एंट्री हुई हैं, जो हैं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) , देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत वाघ. ये तीनों ही ब‍िग बॉस के एक्‍स कंटेस्‍टेंट हैं. अभिजीत वाघ, ब‍िग बॉस मराठी में नजर आ चुके हैं जबकि रश्मि और देवोलीना ब‍िग बॉस के सबसे सुपरहिट सीजन 13 में नजर आ चुकी हैं. इन तीनों से पहले राजीव अदातिया भी घर में वाइल्‍ड कार्ड बनकर एंट्री कर चुके हैं.

    बता दें कि राखी सावंत के पति को लेकर काफी सवाल उठते रहे हैं. शादी के बाद से ही राखी के पति को क‍िसी ने नहीं देखा. कई लोग तो इस बात पर भी सवाल उठा चुके हैं कि कहीं रखी की शादी भी तो कोई पब्लिस‍िटी स्‍टंट तो नहीं है. राखी सावंत ने News18 ड‍िजिटल के साथ खास बातचीत में कहा क‍ि लोग उनकी और उनके पति की केम‍िस्‍ट्री इस घर में देखकर दंग रह जाएंगे. प‍िछले सीजन में मेरे पति के पास टाइम नहीं था, पर अब वो मेरे साथ इस घर में एंट्री करेंगे.

    राखी सावंत की मानें तो उनके पति एक एनआरआई ब‍िजनेसमैन हैं और उन्‍हें मीडिया के सामने आना पसंद नहीं है. र‍ितेश आजतक मीडिया के सामने नहीं आए हैं. लेकिन अब कलर्स के इस शो में दुनिया पहली बार राखी के पति का चेहरा देख पाएगी.

    Tags: Rakhi sawant, Rakhi sawant husband

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर