होम /न्यूज /मनोरंजन /राखी सावंत ने चैलेंजर बन 'Bigg Boss' के घर में की एंट्री, मगर एक ट्विस्ट है- देखें VIDEO

राखी सावंत ने चैलेंजर बन 'Bigg Boss' के घर में की एंट्री, मगर एक ट्विस्ट है- देखें VIDEO

राखी सावंत 'बिग बॉस' के कई सीजन का हिस्सा रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@rakhisawant2511)

राखी सावंत 'बिग बॉस' के कई सीजन का हिस्सा रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@rakhisawant2511)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक बार फिर 'बिग बॉस' के घर में एंट्री करके लोगों को रोमांचित कर दिया है. उन्होंने चैलेंजर ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही हैं. एक्ट्रेस-मॉडल सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अलग-अलग सीजन में नजर आ चुकी हैं. वे एक बार फिर एक चैलेंजर के रूप में ‘बिग बॉस’ में एंट्री करने को तैयार हैं. मगर, इस बार एक ट्विस्ट है. दिलचस्प बात यह है कि राखी सावंत जो अक्सर ‘हिंदी बिग बॉस’ में भाग लेती रही हैं, इस बार ‘बिग बॉस मराठी’ में एंट्री की है.

चैनल द्वारा साझा किए गए लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में राखी को ‘बिग बॉस मराठी’ के घर में विशाल निकम के साथ एंट्री करते हुए देखा जा सकता है, जिन्होंने ‘बिग बॉस मराठी 3’ जीता था. उनके अलावा, ‘बीबी मराठी 3’ फेम मीरा जगन्नाथ और आरोह वेलांकर भी उनके साथ हैं. उन्होंने भी चैलेंजर्स के रूप में लेटेस्ट सीजन में भाग लिया. प्रोमो में राखी रेड गाउन में घर में एंट्री लेते हुए नजर आ रही हैं और खुद को ‘बिग बॉस’ की पहली पत्नी बता रही हैं.

राखी की एंट्री से दर्शक हुए रोमांचित
शो के फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कहता है, ‘मुझे पता है कि राखी हर बिग बॉस टीम के लिए उनका प्लान बी है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि जब टीआरपी शो के नीचे जाती है, तो राखी हाजिर हो जाती हैं.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘वाह, और इंतजार नहीं होता.’ प्रोमो में विशाल निकम को देखकर कई लोग खुश हैं.

राखी की एंट्री से कुछ लोग खुश, तो कुछ लोग खफा
चैनल द्वारा प्रोमो वीडियो शेयर होने से कुछ घंटे पहले, राखी ने ‘इंस्टेंट बॉलीवुड’ से बातचीत में पुष्टि कर दी थी कि वे ‘बिग बॉस मराठी’ में एंट्री लेने जा रही हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, राखी खुद को कलर्स चैनल की ‘कर्मचारी’ बता रही हैं. उन्होंने दर्शकों से वोट करने की भी अपील की. गौरतलब है कि ‘बिग बॉस मराठी’ में राखी की एंट्री से कुछ लोग खुश हैं, तो कुछ लोग निराशा जता रहे हैं.

Tags: Bigg boss, Rakhi sawant

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें