Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: राखी सावंत मां को देख हुईं इमोशनल, डांस कर जया सावंत ने दिखाई फिटनेस

Bigg Boss 15: राखी सावंत मां को देख हुईं इमोशनल, डांस कर जया सावंत ने दिखाई फिटनेस

राखी सावंत ने वीडियो कॉल पर मां से मुलाकात की. (फोटो साभार: colorstv/instagram)

राखी सावंत ने वीडियो कॉल पर मां से मुलाकात की. (फोटो साभार: colorstv/instagram)

'बिग बॉस' (Bigg Boss 15) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मुलाकात वीडियो कॉल के जरिए उनकी मां से हुई. अपनी मां को देखकर वो इमोशनल हो गईं. रियूनियन के दौरान राखी सावंत ये देखकर बेहद खुश थीं कि उनकी मां पहले से बेहतर हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में अपने पति रितेश के साथ एंट्री की थी और लोग उन्हें इस बार भी काफी पसंद कर रहे हैं. उन्होंने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भाग लिया था. शादी के बाद पहली बार अपने पति के साथ पब्लिकली आने की वजह सो वो काफी चर्चा में भी रही थी. अब ‘बिग बॉस’ में राखी सावंत की मुलाकात वीडियो कॉल के जरिए उनकी मां से हुई. अपनी मां को देखकर वो इमोशनल हो गईं. रियूनियन के दौरान राखी सावंत ये देखकर बेहद खुश थीं कि उनकी मां पहले से बेहतर हैं.

राखी को मिली राहत
राखी सावंत की मां भी अपनी बेटी से मिलकर इमोशनल नजर आईं. साथ ही उन्होंने शो के लिए राखी का हौसला बढ़ाया. उन्होंने राखी को उनके पति रितेश के बारे में भी जानकारी दी. उन्होंने राखी सावंत से कहा, ‘बेटा रितेश तुम्हारा बाहर इंतजार कर रहा है. आप उसकी चिंता मत करो.’ उनकी मां ने राखी को अपने बाल भी दिखाए जो अब पहले से थोड़े लंबे हो गए हैं. उनकी मां भी बिस्तर से खड़े होकर और मजाकिया अंदाज में राखी सावंत को दिखाया कि वो कितनी फिट हैं.

सलमान खान का किया शुक्रिया
आपको बता दें कि राखी सावंत की मां एक कैंसर सर्वाइवर हैं और 2021 में उनका बड़ा ऑपरेशन हुआ था. उनके गॉल ब्लाडर में ट्यूमर पाया गया था जो बाद में कैंसर में बदल गया था. बिग बॉस 14 में अपनी मां के ट्रीटमेंट के लिए वो ग्रैंड फिनाले में पैसे लेकर बाहर निकल गईं थी. सलमान खान और उनके परिवार ने भी राखी सावंत की आर्थिक तौर पर मदद की थी. उनकी मां ने भी सलमान खान को शुरू से मुश्किल घड़ी में मदद करने के लिए धन्यवाद बोला.

कंटेस्टेंट भी हुए खुश
वीडियो कॉल खत्म होते ही सभी कंटेस्टेंट ने राखी सावत को बधाई दी कि उनकी मां का स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर हैं. पूरी बातों से अनजान तेजस्वी प्रकाश ने राखी से उनकी मां के बालों के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि उनकी मां को कैंसर था.

बिग बॉस 15 में राखी सावंत के अलावा बाकी घरवालों को भी अपने परिवार वालों से मिलने का मौका मिला. सभी लंबे समय बाद अपने घरवालों से मिलकर काफी खुश थे और घरवालों ने भी आकर सभी कंटेस्टेंट को रिएलिटी चेक दिया.

Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर