आईपीएल का नाम सुनते ही राखी सावंत को आया गुस्सा, कहा- 'यहां लोग मर रहे हैं...'

फाइल फोटो

फाइल फोटो

राखी सावंत (Rakhi Sawant) से पूछा गया कि मुंबई में चल रहे आईपीएल को वे फॉलो कर रही हैं या नहीं? इसपर उनका क्या कहना है? राखी ये सवाल सुनते ही भड़क गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 6:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस 14' में बतौर कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) शुरू से ही अपनी एकदम अलग और बोल्ड स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. मगर कोरोना के हालात देखकर एक्ट्रेस इस वक्त चिंतित हैं और गुस्सा भी. सभी जानते हैं कि इस समय क्रिकेट का महाकुंभ यानी आईपीएल का आयोजन किया जाता है. साल 2021 में भले ही कोरोना से बुरा हाल है, मगर आईपीएल भी चल रहा है और मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच हो रहे है. इस बात से राखी सावंत खफा हैं. जब मीडिया ने उनसे इस बारे में पूछा तो राखी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

खबरों की माने तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) से पूछा गया कि मुंबई में चल रहे आईपीएल को वे फॉलो कर रही हैं या नहीं? इसपर उनका क्या कहना है? राखी ये सवाल सुनते ही भड़क गईं. उन्होंने कहा- वाह, मुंबई में लोग मर रहे हैं. हमारी जिंदगी झंड हो गई है और लोग यहां पर आईपीएल खेल रहे हैं. हम लोग छुप-छुप कर गाड़ी में चल रहे हैं और लोग आईपीएल खेल रहे हैं. आगे राखी ने कहा- वैसे मैं आप लोगों को बता दूं कि मुंबई में लोग हैं ही नहीं. मुंबई में लॉकडाउन है तो लोग छुट्टियां मनाने बाहर भाग गए हैं. सिर्फ मैं अकेली मुंबई में हूं. आपको और कोई नहीं मिलेगा. क्योंकि सबलोग मुंबई छोड़कर चले गए हैं. सब लोग एंजॉय कर रहे हैं. मालदीव जा रहे हैं और वहां के पानी में सारा कोरोना बहा कर आ जाएंगे.

हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सांवत (Rakhi Sawant) फल और सब्जियां चुनकर पसंद करवा लेती हैं. इसके बाद सब्जी वाला उन्हें 1650 रुपये का बिल बताता है तो उनके होश उड़ जाते हैं. राखी सावंत कहती हैं कि ये लोग लूट रहे हैं, कोई भला 1650 रुपये की सब्जी होती है क्या? इसके बाद वह सब्जियां छोड़कर कार में बैठकर शिकायत करते हुए वहां से चली जाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज