होम /न्यूज /मनोरंजन /BB 15: राखी सावंत के पति रितेश ने पत्नी स्निग्धा पर लगाया बेवफाई का आरोप, बोले- 'साथ में था तो 2 बार भाग गई थी'

BB 15: राखी सावंत के पति रितेश ने पत्नी स्निग्धा पर लगाया बेवफाई का आरोप, बोले- 'साथ में था तो 2 बार भाग गई थी'

राखी सावंत के पति रितेश जल्द ही पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया को तलाक देंगे. (फोटो साभारः Instagram @jInstagram rakhisawant2511/rakhisawant)

राखी सावंत के पति रितेश जल्द ही पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया को तलाक देंगे. (फोटो साभारः Instagram @jInstagram rakhisawant2511/rakhisawant)

राखी सावंत (Rakhi Sawant Husband Ritesh) के पति रितेश बिग बॉस 15 के घर से बाहर होने के बाद मीडिया के सामने आए हैं और पह ...अधिक पढ़ें

    ‘बिग बॉस 15′ (Bigg Boss 15) में इस वीकेंड राखी सावंत के पति रितेश (Rakhi Sawant Husband) और राजीव अदतिया का एलिमिनेशन हो गया. पिछले 10 दिनों में, रितेश की पूर्व पत्नी स्निग्धा प्रिया ने सामने आकर दावा किया कि उन्हें खुद को राखी सावंत का पति कहने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनका रितेश के साथ औपचारिक रूप से तलाक नहीं हुआ है. स्निग्धा ने यह भी दावा किया था कि वह घरेलू हिंसा की शिकार थीं.

    स्निग्धा प्रिया ( Ritesh Wife Snigdha Priya) ने कहा कि रितेश ने साल 2017 में चार घंटे तक उन्हें बेल्ट से पीटा था, जिसके बाद से रितेश के साथ रहना छोड़ दिया. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, रितेश ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अभी तक स्निग्धा प्रिया के साथ औपचारिक तलाक नहीं लिया है. उन्होंने कहा, “सिर्फ इसलिए कि एक महिला ने एक पुरुष के खिलाफ आरोप लगाए हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह गलत आदमी है. मैंने अपनी चुप्पी साध ली है क्योंकि मैं अपने निजी जीवन के बारे में बात करने की स्थिति में नहीं था.”

    बेटे की खातिर चुप हैं रितेश

    रितेश (Ritesh Interview) ने आगे कहा कि वह अपने बेटे देव की खातिर चुप बैठे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि राखी सावंत के साथ उनकी शादी औपचारिक शादी या कोर्ट मैरिज नहीं थी. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि घरेलू हिंसा के सभी आरोप मनगढ़ंत हैं. उन्होंने कहा कि स्निग्धा बेवफा थीं और जब वे उनके साथ रह रहे थे, तो दो बार घर से भाग गई. वह कहती है कि वह कही खो गई थीं और आखिरकार उन्होंने तलाक के लिए कहा.

    Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी से बदला लेंगे अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत के साथ मिलकर की ये प्लानिंग

    पत्नी करना चाहती है बदनाम

    रितेश ने तर्क दिया है कि अगर वह उतना ही बुरा आदमी होता जितना उसने बताया है, तो वह अब तक औपचारिक रूप से उसे तलाक दे चुकी होती. रितेश का कहना है कि उनकी पत्नी की मंशा सिर्फ उन्हें बदनाम करने की है. उन्होंने आगे कहा, “मैंने हमेशा कहा है कि मैं बिहार से हूं और इन दिनों बेल्जियम में रह रहा हूं. स्निग्धा प्रिया का एकमात्र इरादा मुझसे पैसे निकालने का रहा है. हर आरोप और मुद्दा जो वह उठाती है वह पैसे और मेरी इनकम पर ऐश करती है.”

    पहली पत्नी से तलाक लेंगे रितेश

    रितेश का कहना है कि पिछले कुछ सालों से उनका राखी के प्रति गहरा और इमोशनल लगाव रहा है. राखी उन्हें अपना पति मानती है और एक पत्नी की तरह प्यार करती है. उन्होंने कहा कि वह बहुत जल्द पत्नी स्निग्धा को तलाक दे देंगे.

    Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें