Home /News /entertainment /

BIGG BOSS ने कराए राखी सांवत के पति र‍ितेश का दीदार, फैंस बोलें- 'अब आएगा मजा'

BIGG BOSS ने कराए राखी सांवत के पति र‍ितेश का दीदार, फैंस बोलें- 'अब आएगा मजा'

बिग बॉस के प्रोमो में राखी सावंत के पति र‍ितेश का दीदार हुआ है.

बिग बॉस के प्रोमो में राखी सावंत के पति र‍ितेश का दीदार हुआ है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति र‍ितेश की शो में एंट्री को लेकर पिछले सीजन से बीते चल रही थीं, लेकिन ब‍िग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में ऐसा नहीं हुआ. राखी की एंट्री के बाद फैंस मान रहे हैं कि एक बार फिर से शो की टीआरपी में उछाल आ जाएगा. चैनल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें रितेश की पहली झलक फैंस ने देख ली है.

अधिक पढ़ें ...

    ब‍िग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए ब‍िग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से बीबी हाउस में एंट्री लेने वाली हैं. पिछले सीजन में उन्होंने जिस खास शख्स को लाने के लिए बिग बॉस से बार-बार मांग की. राखी की वो मांग अब बिग बॉस ने मान ली है. राखी सावंत के पिया यानी उनके पति र‍ितेश (Rakhi Sawant Husband Ritesh) इस बार शो में एंट्री लेने जा रहे है. शो का हाल ही में एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें रितेश की पहली झलक फैंस को मिल गई हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं और कह रहे हैं कि अब मजा दोगुना होने वाला है.

    राखी सावंत  (Rakhi Sawant) के पति र‍ितेश की शो में एंट्री को लेकर पिछले सीजन से बीते चल रही थीं, लेकिन ब‍िग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में ऐसा नहीं हुआ. राखी की एंट्री के बाद फैंस मान रहे हैं कि एक बार फिर से शो की टीआरपी में उछाल आ जाएगा. चैनल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें रितेश की पहली झलक फैंस ने देख ली है.

    प्रोमो में राखी को थ्रोबैक में पति को याद करते दिखाया गया है. राखी अपने पति के लिए रो रही हैं. 2014 में घर के अंदर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी उनसे रितेश को लेकर किए गए सवाल को दिखाया गया है. इसके बाद राखी थ्रोबैक से बाहर आती हैं कि और कहती हैं, खत्म हो चुका है आपका और मेरा इंतजार, क्योंकि पूरी दुनिया को होंगे रितेश के दर्शन बीबी 15 में . चैनल के प्रोमो में भी राखी रितेश से पूछती दिख रही हैं, चलेगा कि नहीं? वह कहते हैं हां. ये सुन राखी काफी खुश हो जाती हैं. हालांकि चैनल ने रितेश का चेहरा दर्शकों को नहीं दिखाया है

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    बिग बॉस का ये प्रोमो देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फैंस कॉमेंट कर रहे हैं कि अब एंटरटेनमेंट की डोज डबल होने वाली है. कुछ फैंस लिख रहे हैं कि शो में अब और मजा आने वाला है.

    आपको बता दें कि राखी सावंत ने News18 ड‍िजिटल के साथ खास बातचीत में कहा क‍ि लोग उनकी और उनके पति की केम‍िस्‍ट्री इस घर में देखकर दंग रह जाएंगे. प‍िछले सीजन में मेरे पति के पास टाइम नहीं था, पर अब वो मेरे साथ इस घर में एंट्री करेंगे.

    राखी सावंत की मानें तो उनके पति एक एनआरआई ब‍िजनेसमैन हैं और उन्‍हें मीडिया के सामने आना पसंद नहीं है. र‍ितेश आजतक मीडिया के सामने नहीं आए हैं. लेकिन अब कलर्स के इस शो में दुनिया पहली बार राखी के पति का चेहरा देख पाएगी.

    Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर