Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: राखी सावंत के लिए आई बुरी खबर! फिनाले में पति रितेश नहीं ले पाएंगे हिस्सा, बताई ये वजह

Bigg Boss 15: राखी सावंत के लिए आई बुरी खबर! फिनाले में पति रितेश नहीं ले पाएंगे हिस्सा, बताई ये वजह

राखी सावंत के पति ग्रैंड फिनाले का हिस्सा नहीं होंगे.(फाइल फोटो)

राखी सावंत के पति ग्रैंड फिनाले का हिस्सा नहीं होंगे.(फाइल फोटो)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जीतने पर रितेश ने कहा है कि वो सही मायने में एंटरटेनर हैं और शो जीतना डिजर्व करती हैं. वो एक नैचुरल एंटरटेनर हैं. खुद को नीचा दिखाकर सामने वाले का हंसाना राखी सावंत काटैलेंट है. यह क्वॉलिटी राखी सावंत के पास है. रितेन ने ये भी कहा कि राखी सावंत की मां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, तब वह बिग बॉस के घर में लोगों को हंसा रही थी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: बिग बॉस 15(Bigg Boss 15) अब समाप्ति की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में आखिरी समय में हर कोई ट्रॉफी जीतने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में फिनाले के मौके पर फाइनलिस्ट के परिवार के सदस्य और शो से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट को भी बुलाया जाता है. ऐसे में हर किसी को यही इंतजार था कि क्या राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश शो के फिनाले का हिस्सा बनेंगे क्योंकि वो शो के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं और राखी सावंत के परिवार के सदस्य भी हुए.

लेकिन, अब तक मिली जानकारी के अनुसार राखी सावंत के पति रितेश हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने मीडिया से साफ कर दिया है कि इस बात की 90 फीसदी संभावना है कि वो फिनाले में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैं फिनाले अटैंड नहीं करूंगा क्योंकि मैं उस वक्त मुंबई में नहीं रहूंगा. फिनाले वाले दिन मेरी एक जरूरी मीटिंग है इस लिए मुझे मुंबई से बाहर जाना होगा. घर के अंदर जाने से मेरा बहुत नुकसान हुआ था.’

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 15: करण कुंद्रा को तेजस्वी प्रकाश की कौन-सी बात सबसे खराब लगती है? जानने के लिए देखें VIDEO

वहीं, राखी सावंत के शो जीतने पर रितेश ने कहा है कि वो सही मायने में एंटरटेनर हैं और शो जीतना डिजर्व करती हैं. वो एक नैचुरल एंटरटेनर हैं. खुद को नीचा दिखाकर सामने वाले का हंसाना राखी सावंत काटैलेंट है. यह क्वॉलिटी राखी सावंत के पास है. रितेन ने ये भी कहा कि राखी सावंत की मां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, तब वह बिग बॉस के घर में लोगों को हंसा रही थी. ऐसा सिर्फ राखी सावंत ही कर सकती है.’

आपको दें कि, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, राखी सावंत, शमिता शेट्टी, इन सभी को टिकट-टू-फिनाले मिल चुका है. वहीं रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले खतरे में हैं. आपको बता दें कि अब तक ये जानकारी मिल रही है कि देवोलीना शो से बाहर हो चुकी हैं.

अब आने वाले समय में पता चलेगा कि आखिर राखी सावंत के पति ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बन पाते हैं या नहीं. वहीं, शो में अब कौन-कौन से कंटेस्टेंट फिनाले से पहले एविक्ट होते हैं ये देखना भी दिलचस्प होगा.

Tags: Rakhi sawant, Rakhi sawant husband

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर