Home /News /entertainment /

राखी सावंत के पति ने Bigg Boss के घर में लगाई उनकी फटकार, बोले- 'तू एक है तो मैं 100 हूं...'

राखी सावंत के पति ने Bigg Boss के घर में लगाई उनकी फटकार, बोले- 'तू एक है तो मैं 100 हूं...'

राखी सावंत ने 2 साल पहले र‍ितेश से शादी की थी.

राखी सावंत ने 2 साल पहले र‍ितेश से शादी की थी.

ब‍िग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस बार पति र‍ितेश के साथ धमाकेदार एंट्री मारी है. राखी वैसे तो तीसरी बार इस शो में आई हैं लेकिन लगता है गेम के मामले में र‍ितेश खुद को राखी से काफी आगे मानते हैं.

    ब‍िग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक बार फिर धमाकेदार एंट्री मारी है. राखी ने आते ही घर में एंटरटेनमेंट का डोज देना शुरू कर द‍िया है. लेकिन इस बार राखी अकेले नहीं बल्कि डबल-सीट सवारी आई हैं. जी हां, राखी के 2 साल से ‘छ‍िपे हुए पति’ र‍ितेश (Rakhi Sawant Husband) ने ब‍िग बॉस के सीजन 15 में ही दुनिया के सामने अपनी मुंह द‍िखाई की है. लेकिन लगता है गेम में शातिरता और स्‍ट्रैटजी के मामले में राखी का पति र‍ितेश काफी एक्टिव साबित हो रहे हैं. इतना ही नहीं, र‍ितेश ने तो बिग बॉस के घर में तीसरे ही द‍िन राखी साव‍ंत को ही समझा द‍िया है कि उनकी समझ गेम में राखी से ज्‍यादा है.

    दरअसल रश्मि देसाई, देवोलीना, राखी सावंत और उनके पति र‍ितेश चारों इस शो में वाइल्‍ड कार्ड वीआईपी सदस्‍य बनकर आए हैं. ऐसे में ये चारों वाइल्‍ड कार्ड अपने-अपने फेवरेट सदस्‍य के बारे में बात कर रहे थे. देवोलीना के पूछने पर र‍ितेश ने प्रतीक को अपना फेवरेट और करण को सबसे गलत बताया. इसके बाद राखी अकेले में अपने पति र‍ितेश को बुलाकर इस बात पर समझाती नजर आईं कि उन्‍होंने अपने मन की बात क्‍यों बताई, उन्‍हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.

    Rakhi Sawant, Rakhi Sawant husband, bigg boss 15, karan kundra

    रश्मि देसाई, देवोलीना, राखी सावंत और उनके पति र‍ितेश चारों इस शो में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री की है.

    राखी की ये बात सुनते ही र‍ितेश पहले तो समझने की बात कहते हैं और फिर राखी को ही डांटते हुए नजर आते हैं, ‘तुम चुप रहो, तु अगर 1 हो तो मैं 100 हूं इस शो में. मैं जानता हूं कि मैंने क्‍यों बोला है.’ इतना ही नहीं, एपिसोड में एक जगह राखी अपनी लड़ाई में पति से सपोर्ट मांगती द‍िखीं तो र‍ितेश ने साफ क‍ह द‍िया कि वह गलत का साथ नहीं दे सकते. राखी सावंत भले ही इस शो में तीसरी बार पहुंची हों, लेकिन लगता है इस बार उनके लिए बाकी लोगों के साथ उनका खुद का पति ही काफी मुश्किल खड़ा करने वाला है.

    ताजा अपडेट की बात करें तो घर में पांचवे वाइड कार्ड सदस्‍य अभिजीत की एंट्री हो चुकी है. अभिजीत, ब‍िग बॉस मराठी में नजर आ चुके हैं और आने वाले सालों में देश का पीएम बनने की इच्‍छा जताते हुए नजर आते हैं.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Rakhi sawant husband

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर