Home /News /entertainment /

rakhi sawant international business in dubai with boyfriend rk

राखी सावंत बॉयफ्रेंड आदिल खान संग दुबई में खरीदेंगी 10 फ्लैट! एक्ट्रेस ने बताया अपने इंटरनेशनल बिजनेस का प्लान

राखी सावंत के नाम पर दुबई फ्लैट हैं. (फाइल फोटो)

राखी सावंत के नाम पर दुबई फ्लैट हैं. (फाइल फोटो)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंटरनेशनल बिजनेस प्लान का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उन वह दुबई में बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ 10 फ्लैट खरीदने की प्लानिंग कर रही हैं. उन्होंने बताया कि दुबई में फ्लैट खरीदने के लिए लोग उनसे संपर्क कर सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मई में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान को अपने फैंस से इंट्रोड्यूस करवाया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था और अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिग बॉस के अगले सीजन में एंट्री करने की अपनी प्लानिंग के बारे में बताया था. तब से, दोनों पैपराजी को इंटरव्यूज दे रहे हैं. फोटो के लिए पोज दे रहे हैं और अपने बयानों से फैंस को हैरान कर रहे हैं. दोनों अक्सर अक्सर अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए देखे जाते हैं.

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) संग दुबई में प्रॉपर्टी लेने का खुलासा किया है. उन्होंने इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में कहा, “पहले हमने एक अपार्टमेंट खरीदा, अब वह 10 अपार्टमेंट लेने की योजना बना रहा है क्योंकि आप जानते हैं कि दुबई में बहुत सस्ते अपार्टमेंट हैं. मतलाब यहां तीन फ्लैट ले लेंगे तो दुबई के 10 फ्लैट के बराबर है. अगर कोई इसे खरीदना चाहता है तो आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं.”

इससे पहले मई में, राखी सावंत, आदिल खान संग उनके परिवार से मिलने दुबई गई थीं. राखी ने पहले शेयर किया था कि आदिल ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी. राखी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, “आदिल ने मेरे नाम पर दुबई में एक घर खरीदा है. दूसरे दिन उसने मुझे एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की.”

राखी  के लिए प्यार ही खजाना

राखी सावंत ने आगे कहा था, “लेकिन सच कहूं तो मेरा खजाना उसका प्यार है. उसका प्यार सच्चा है. वह एक वफादार शख्स है. वह मुझे लेकर बहुत सीरीयस है, नहीं तो कौन-सा लड़का अपनी गर्लफ्रेंड का इंट्रोडक्शन इतनी जल्दी अपने परिवार को दे देता है?” बता दें कि राखी ने इससे पहले रितेश सिंह से शादी की थी. जिसके साथ उन्होंने ‘बिग बॉस 15’ में भाग लिया था. हालांकि, बाद में राखी को पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है और दोनों अलग हो गए.

VIDEO: राखी सावंत ने दिखाई दुबई में अपने आलीशान घर की झलक, बेडरूम से बाथरूम तक, सब है लग्जीरियस

बेंगलुरु के रहने वाले हैं आदिल खान

आदिल खान बेंगलुरु के रहने वाले हैं और राखी से छह साल छोटे हैं. आदिल के चचेरे भाई दुबई में रहते हैं और राखी का दावा है कि आदिल की मौसी उनके माता-पिता को उनके रिलेशनशिप के बारे में समझाएंगी.

Tags: Rakhi sawant

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर