VIDEO: करण-निशा पर बात करते हुए राखी सावंत ने कर दी एक गलती, मजाक उड़ा रहे लोग

निशा ने आपसी विवाद के बाद 31 मई 2021 को पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. (फोटो साभारः Instagram)

निशा ने आपसी विवाद के बाद 31 मई 2021 को पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. (फोटो साभारः Instagram)

करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) मामले में अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) का रिएक्शन सामने आया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक की भूमिका निभाने वाले एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अब उन्हें जमानत मिल गई हैं. उनकी पत्नी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) ने उनके खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया है. जमानत के बाद उन्होंने अपने ऊपर लगने वाले आरोपों को गलत बताया है. इसके बाद अब निशा के दोस्तों ने उनका साथ देना शुरू कर दिया है.

वहीं, अब इस मामले में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का रिएक्शन सामने आया है. दरअसल, पैपराजी से बात करते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी बता रही हैं कि निशा के बारे में सुनकर वह काफी दुखी हैं. वह कह रही हैं कि ये सब सुनकर उनका शादी से भरोसा उठ चुका है, लेकिन राखी की एक लाइन ने उनके रिएक्शन क मजाक बना दिया है. राखी ने कहा, 'मैं बहुत दुखी हूं, पता नहीं बिना मैकअप के मैं कैसी लग रही हूं.' सोशल मीडिया पर अब राखी का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है और राखी के इस मैकअप वाली कमेंट का लोग खूब मजाक बना रहे हैं.



बता दें, निशा ने आपसी विवाद के बाद 31 मई 2021 को पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद मुंबई पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, अगले दिन उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. निशा का आरोप था कि करण ने उन्हें दीवार पर धक्का दिया था, जिससे उन्हें सिर पर चोट आई थी. वहीं, मंगलवार को निशा के सपोर्ट में कुछ सेलेब्स और उनके दोस्त सामने आए थे और निशा के सिर पर लगी चोट की तस्वीर भी अफने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसके बाद निशा की खून से लथपथ वाली तस्वीर अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज