अपना शहर चुनें

States

राखी सावंत की मां लड़ रही हैं कैंसर से लड़ाई, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'दुआ करें'

(फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511)
(फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511)

'बिग बॉस (Bigg Boss)' के 14वें सीजन में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री ने शो को काफी दिलचस्प बना दिया था. इस शो में राखी ने अपने फैंस का का जमकर मनोरंजन किया और शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट में अफना जगह बनाने में कामयाब रही थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 11:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के 14वें सीजन में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री ने शो को काफी दिलचस्प बना दिया था. इस शो में राखी ने अपने फैंस का का जमकर मनोरंजन किया और शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट में अफना जगह बनाने में कामयाब रही थीं. वहीं, हाल ही में हुए शो के फिनाले में राखी सावंत ने सबको तब चौंका दिया, जब उन्होंने फिनाले में 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गई थीं. इस साल शो की विनर रुबीना दिलैक बनी, जबकि दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य और तीसरे नंबर पर निक्की तंबोली रही थीं.

वहीं, 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद राखी सावंत एक बार फिर से अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव हो गई हैं. थोड़ी देर पहले ही उन्होंने अपनी मां की तस्वीरें की शेयर की. दरअसल, राखी की मां कैंसर की लड़ाई लड़ रही हैं और उनका कीमोथेरेपी चल रहा है. इसी मामले में राखी ने अपनी मां की तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों से कहा है कि सब उनकी मां के लिए दुआ करें. राखी के शेयर करते ही उनका इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोग उनकी मां के लिए दुआएं भी मांग रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511)




बता दें, राखी सावंत इंटरनेट सेंसेशन हैं. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इस प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं. उनके शेयर करते ही उनके पोस्ट को वारयल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता. इंस्टाग्राम पर राखी सावंत को 8 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज