VIDEO: कैंसर से पीड़ित राखी सावंत की मां का हो रहा है ऑपरेशन, सलमान खान को दुआएं देती आईं नजर

राखी सावंत की मां का ऑपरेशन. (फोटो साभार: rakhisawant2511
/Instagram)

राखी सावंत की मां का ऑपरेशन. (फोटो साभार: rakhisawant2511 /Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant ) की मां कैंसर से पीड़ित हैं. आज सलमान खान (Salman Khan) की मदद से उनकी मम्मी का ऑपरेशन हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 2:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant ) लंबे समय से अपनी मां के इलाज के लिए परेशान थीं. आज वह दिन आ गया जिसका राखी को बेसब्री से इंतजार था. कैंसर से जूझ रहीं अपनी मां को दर्द से मुक्ति दिलवाने के लिए राखी लगातार कोशिश में जुटी हुई थीं. राखी, रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’  (Bigg Boss 14) में भी अपनी मां के इलाज के लिए पैसा इकट्ठा करने के मकसद से ही गई थीं. यहां पर मिली रकम को उन्होंने मां के इलाज में लगाया है. वहीं, आज राखी की मां का ऑपरेशन होने जा रहा है. ऐसे में अस्पताल से राखी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी और उनकी मां सलमान खान (Salman Khan) को दुआएं दे रही हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant ) अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किया है. एक में उनकी मां अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं और राखी मास्क पहने हुए उनसे दूरी बनाए हुए हैं. राखी इस वीडियो में कहती हैं  ‘आज मॉम का ऑपरेशन है, फाइनली डॉक्टर संजय शर्मा उनका कैंसर पूरी तरह से निकाल देंगे. मां अब आपका कैंसर निकल जाएगा हमेशा के लिए, आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है' इसके बाद राखी मां से पूछती हैं कि आप सलमान जी को क्या कहना चाहोगी?’ इस पर राखी की मां कहती हैं कि 'सलमान ने उनकी तब मदद की जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी'. इस वीडियो में राखी की मां सलमान खान को दुआएं देती दिखाई दे रही हैं. साथ ही सलमान खान के पूरे परिवार और सोहेल खान को भी शुक्रिया कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा  है 'भगवान और सलमान खान भाई का धन्यवाद!'

इसके साथ ही एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें राखी सावंत की मां ऑपरेशन के लिए जा रही हैं और राखी अपनी मां को हिम्मत बंधा रही हैं.



बता दें कि एंटरटेनर राखी सावंत ने ‘बिग बॉस’ शो के दौरान अपनी तमाम समस्याओं के साथ-साथ अपनी मां की पीड़ा को लेकर परेशान दिखीं थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज