Khatron Ke Khiladi 11 को लेकर राखी सावंत ने की भविष्यवाणी, इन्हें बताया इस सीजन का विनर

राखी सावंत को लगता है कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' में विंदू दारा सिंह को लेकर जाना चाहिए था (फोटो साभारः Instagram/rakhisawant2511/ashukla09/Arjun Bijlani)

राखी सावंत को लगता है कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' में विंदू दारा सिंह को लेकर जाना चाहिए था (फोटो साभारः Instagram/rakhisawant2511/ashukla09/Arjun Bijlani)

इस साल के 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के कई एक्स कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अब अनुमान लगाया है कि किस बार के रिएलिटी शो का विनर कौन होगा.

  • Share this:

मुंबईः राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के विजेता का अनुमान लगाया है. एक्ट्रेस ने शो पर अपनी राय जाहिर कर दी है. शुक्रवार को 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट से पैपराजी की बातचीत हुई. इस दौरान एक्ट्रेस ने एडवेंचरस रिएलिटी शो पर चर्चा की और शो को लेकर अपनी राय भी बताई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार की रात को मुंबई के हवाई अड्डे पर कई टीवी सेलेब्स को देखा गया था, जो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के लिए केप टाउन (Cape Town), दक्षिण अफ्रीका की ओर रवाना हुए थे. इसमें बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और निक्की तंबोली के अलावा वरुण सूद, श्वेता तिवारी और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) शामिल हैं.

कंटेस्टेंट के बारे में बात करते हुए, राखी ने कहा कि अभिनव खिताब जीत सकते हैं. वे कहती हैं, 'अभिनव शुक्ला बहुत स्ट्रोंग हैं, मुझे लगता है कि अभिनव शुक्ला ही जीतेंगे. उन्होंने यह भी बताया कि दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इस साल की उनकी पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक हैं. हालांकि, उन्हें राहुल के भाग लेने पर आश्चर्य हुआ. वे कहती हैं, 'विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) को लेकर जाना चाहिए था, जो सामने शेयर आए तो एक मुक्का मारे. राहुल वैद्य क्यों गया, मुझे पता नहीं. उसके बैक में बहूत ज्यादा प्रॉब्लम है. लेकिन मैं राहुल वैद्य के लिए प्रे करूंगी कि वे सही सलामत आ जाएं.'

शो पर बातचीत के दौरान, राखी ने बेहद अजीब सा दावा भी किया. उन्होंने दावा किया कि रूडयार्ड किपलिंग (Rudyard Kipling) की 'द जंगल बुक' (The Jungle Book) का नायक मोगली और एगर राइस बरोज (Edgar Rice Burroughs) के बनाए गए फिक्शनल कैरेक्टर टार्जन उनके पूर्वज थे.


वे कहती हैं, 'मुझे किसी से डर नहीं लगता. मैं शेरों, सांपों को निगलती हूं. चूहे और बिच्छू क्या होते हैं? मैं तो वुहान को भी पीछे छोड़ देती हूं. क्या आप जानते हैं कि मेरे पूर्वज कौन हैं? क्या आपने मोगली के बारे में सुना है? टार्जन और मोगली? वे मेरे पूर्वज थे.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज