Khatron Ke Khiladi 11: राखी सावंत ने बताया इस सीजन के विनर का नाम, बातों-बातों में हुई बड़ी गलती

बातों-बातों में राखी ने खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) के विनर का नाम बता दिया है. फोटो साभार: @RakhiSawant/DivyankaTripathi

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही थी. शूटिंग पूरा कर अब सभी सेलेब्स वहां से भारत लौट आए हैं. हाल ही में बातों-बातों में राखी ने इस सीजन के विनर का नाम बता दिया है.

  • Share this:
    मुंबई. रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) जुलाई के दूसरे हफ्ते से कलर्स टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो जाएगा. फैंस को इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही थी. शूटिंग पूरा कर अब सभी सेलेब्स वहां से भारत लौट आए हैं. अब हाल ही में बातों-बातों में राखी ने एक ऐसी बात बोल दी जो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) के फैंस के लिए बड़ी खबर बन गई है.

    स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक एक फोटोग्राफर ने राखी से खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट्स के केप टाउन से भारत वापस आने के बारे में बताया. जिसके बाद उन्होंने कहा कि सभी का स्वागत है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) वेल्कम, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)…अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) जीत गया ना. अब 'खतरों के खिलाड़ी 11' के फैंस को लग रहा है कि वाकई में राखी ने बातों-बातों में इस सीजन के विनर का अनाउंसमेंट तो नहीं कर दिया है. खैर अब अर्जुन विनर हैं या नहीं ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा.






    बता दें कि, केपटाउन से वापस आने के बाद खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) के कंटेस्टेंट की वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं. इस सीजन में निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबूल, अभिनव शुक्ला, महक चहल, दिव्यंका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी और सौरभ राज जैन ने हिस्सा लिया है.






    शो के होस्ट रोहित शेट्टी अपने दमदार अंदाज के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. शो के ऑन-एयर होने के बाद ही, इस सीजन के विजेता का पता चलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.