राखी सावंत ने खोला बड़ा राज, बताया 'स्वयंवर' में आखिर क्या-क्या होता है

राखी सावंत ने खोला बड़ा राज, बताया 'स्वयंवर' में आखिर क्या-क्या होता है
राखी सावंत ने शेयर की शाहरुख खान के साथ वीडियो कॉल की तस्वीर

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) पर तंज कसते हुए कई बातें कही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2020, 4:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बिग बॉस 13 के दो कंटेस्टेंट शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. आए दिन इस शो पर कोई न कोई नया बवाल खड़ा हो जाता है. वहीं बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी काफी समय पहले ऐसे ही एक शो का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू रिएलिटी शोज और स्वयंवर वाले शोज को लेकर कई राज खोले थे. उन्होंने इन शोज की सच्चाई बताई थी. राखी सावंत ने जो बातें कही हैं वो किसी सनसनीखेज खुलासे से कम नहीं हैं.

राखी ने बीते बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल पर अपनी नकल करने का आरोप लगाया था. वहीं अब स्पॉयबॉय को दिए इंटरव्यू में उन्होंने स्वयंवर करवाने वाले शोज पर खुलासे किए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस तरह इन दिनों शहनाज गिल शो 'मुझसे शादी करोगे' में दूल्हा खोज रही हैं वैसे ही राखी भी 2009 में 'राखी का स्वयंवर' कर चुकी हैं. राखी ने इंटरव्यू में बताया कि 'मेरा स्वयंवर को ढोंग था. वो एक रिएलिटी शो था. रिएलिटी शोज रियल नहीं होते. कोई भी शादी नहीं करता. शो पर मेरी शादी नहीं हुई और टीवी पर शादी करने के लिए कौन सा भला लड़का मिलेगा? मुझे तो कोई सही नहीं मिला'.

राखी ने शो के बारे में आगे बताया कि 'मेरी शादी नहीं हुई. हमने सिर्फ सगाई की थी. इन शोज में जो होता है वो सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होता है लेकिन सच्चाई कुछ और ही होती है. अगर आपको शादी करनी हो तो कर सकते हो लेकिन अगर नहीं करनी है तो चैनल आपको शादी के लिए फोर्स नहीं कर सकता है'. वहीं शो पर मिलने वाली फीस को लेकर भी राखी ने बात की. उन्होंने कहा 'अगर आप पैसा कमाना चाहते हो तो कर सकते हो. मैंने जरूरत की वजह से ये शो किया था. मैंने इस पैसे से मुंबई में एक फ्लैट खरीद लिया'.



राखी ने शहनाज के स्वयंवर के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मुझे शहनाज के बारे में नहीं पता. उसके पिता ने कहा है कि चैनल उसे 10 लाख रुपए दे रहा है. हालांकि, मुझे अच्छा खासा एमाउंट मिला था. मुझे इस शो के लिए 1.5-2 करोड़ रुपए मिले थे. ऐसी भी हो सकता है कि शहनाज के पिता सही बोल रहे हों क्योंकि आज के समय में स्वयंवर से उतनी टीआरपी नहीं मिल सकती, जितनी मेरे वक्त पर मिलती थी'.



ये भी पढ़ें- शहनाज गिल की हरकतों पर भड़के गौतम गुलाटी, सबके सामने कही ऐसी बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading