राखी सावंत का बड़ा बयान, बोलीं- मेरी वजह से अभिनव-रुबीना के बीच फिर शुरू हुआ 'लव-लपाटा'

राखी ने बिना रुबीना का नाम लिए कहा कि लगता है उन्हें घमंड आ गया है.

राखी ने बिना रुबीना का नाम लिए कहा कि लगता है उन्हें घमंड आ गया है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में मिलने वाले टास्क, हर हफ्ते सलमान खान से होने वाली मुलाकात को मिस कर रही हैं. घर से निकलने के बाद उन्होंने पहली बार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के मामले पर चुप्पी तोड़ी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 10:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) खत्म हो चुका है, लेकिन इस सीजन के चर्चे अभी खत्म नहीं हुए हैं. बिग बॉस कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के साथ बाहर आकर भी मिल रहे हैं और साथ में पार्टी कर रहे हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस से बाहर आने के बाद हाल ही में एक पार्टी दी थी, लेकिन इस पार्टी में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) नजर नहीं आए. शायद यही बात राखी को अंदर ही अंदर खटक रही थी. तभी उन्होंने हाल ही में बातों ही बातों में बिना नाम लिए रुबीना की तरफ इशारा किया और कह डाला कि लगता है कुछ लोगों को घमंड आ गया है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शो अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ जमकर मस्ती की. उन्होंने अपना और अभिनव का नया लव एगल बनाने की कोशिश की , लेकिन उस कोशिश में राखी पूरी तरह सफल नहीं हुई. शो में कई बार उन्हें ये कहते सुना गया कि उन्हें अभिनव पसंद हैं. अब हाल ही में उन्होंने मीडिया के सामने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उन्हें अभिनव में बिलकुल इंटरेस्ट नहीं है.

उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में मिलने वाले टास्क, हर हफ्ते सलमान खान के साथ मुलाकात और घर के दोस्तों को मैं मिस कर रही हूं. उन्होंने आगे कहा लेकिन बाहर आने के बाद आधे से ज्यादा सेलिब्रिटी गायब हो गए, क्या इन्हें इगो आ गया है. उन्होंने आगे कहा कि मैं तो वही राखी सावंत हूं. मैं मीडिया से मिल रही हूं. उन्होंने कहा कि बिग बॉस ने मुझे दूसरा मौका दिया, उन्होंने बहुत प्यार दिया है. राखी ने कहा, मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी का पल वो था जब बिग बॉस ने कहा कि राखी सावंत से बिग बॉस जाना जाता है.







राखी मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए कहा कि मेरा प्यार अभिनव के लिए जीरो भी नहीं था. रुबीना और अभिनव के रिश्ते पर उन्होंने कहा कि मेरे पर रुबीना ने पानी डाला तो पति के लिए प्यार उमड़ गया, लेकिन वो प्यार तब कहा था, जब वह अभिनव की फोटो फांड़ रही थीं, बार-बार झगड़े करते थे. वो वक्त कहा था जब शादीशुदा जिंदगी डिवॉस पर आ गई थी.

राखी सावंत ने कहा कि मैंने रुबीना से पूछा कि क्या मैं आपके हस्बैंड के साथ लव एंगल लाओं तो उन्होंने मेरे से कहा प्लीज अगर तुम इनको बोरिंग से इंटरेस्टिंग बना सकती हो तो करो. राखी ने मैंने उनसे कहा कि ये मेरी बाएं हाथ का खेल हैं. फिर मैंने ऐसा किया को तो इसमें भड़कने की क्या जरूरत है.

उन्होंने दावा किया जब से मैं अभिनव और रुबीना की लाइफ में गई हूं और रुबीना ने मेरी ऊपर पानी फेंका है, तभी से वह दोनों एक हुए हैं. उन्होंने अभिनव के नाड़े का खींचने पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में लोग क्या-क्या नहीं कर देते. मैंने तो सिर्फ एक नाड़ा खींचा था. इसमें क्या गलत था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज