राखी सावंत परफॉर्मेंस के दौरान हुईं वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार, सुई धागे से सिली फटी ड्रेस

राखी सावंत फोटो साभार: @Big Boss Fan Page

राखी सावंत फोटो साभार: @Big Boss Fan Page

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत अपने वॉर्डरोब मॉलफंक्शन की कहानी सुना रही हैं. वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) कॉस्टयूम टीम से नाखुश दिखाई देती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 10:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) शो की कंटेंस्टेंट रह चुकी राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर कुछ ऐसा करती हैं, जिसकी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार राखी सावंत के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वह भी परेशान हो गईं. सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत अपने वॉर्डरोब मॉलफंक्शन की कहानी सुना रही हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) कॉस्टयूम टीम से नाखुश दिखाई देती हैं और उनसे शिकायत करती दिख रही हैं. राखी कहती हैं कि एक डांस मूव से ही उनके ब्लाउज की डोरी टूट गई है. वह यह भी कहती है कि लोग केवल उस कलाकार को दोष देने लगते है जबकि उसकी गलती नहीं होती है. वह टीम से पूछती हैं कि, क्या उन्हें सेफ्टी पिन पर भरोसा करना चाहिए. उन्होंने इस पूरी सिचुएशन को आस्टिस्ट की त्रासदी बताया है.

वीडियो में राखी कहती हैं, 'अभी तो एक झटका भी नहीं मारा देखों मेरा ब्लाउज फट गया है. ये कैसा डोरी बनाया है. अभी क्या मैं सेफ्टी पिन पर काम चलाऊं. डांस मैं कैसे करूं? सेफ्टी पिन पर, बताओं मैं क्या करूं? मैं आस्टिस्ट हूं ना. आपको समझ में आना चाहिए ना... स्टेज पर जाते हैं तो ऐसे यू नो...आप लोगों को एक दम टाइट डोरी-वोरी देना चाहिए.' राखी यहीं नहीं रुकी आगे उन्होंने टीम को और भी खरी खोटी सुना दी.







राखी ने कहा, 'मुझे पता चला है कि 45 साल से ऊपर के उम्र वालों को वैक्सीन लग रहा है. हमारे जैसे लोग जो 36 साल के हैं क्या करें ? इस पर एक रिपोर्टर ने आश्चर्य जताते हुए पूछ लिया कि ‘क्या आप 36 की हैं ?’ इस पर राखी ने कहा ‘क्या मैं 16 साल की लगती हूं ? मैं 37 साल की हूं’. इस पर जब रिपोर्टर ने कहा कि 36 साल की नहीं लगती तो फिर पूछा क्या इससे बड़ी दिखती हूं ? राखी ने फिर बोला कि ‘मैं 37 साल की हूं मैं क्यों अपनी उम्र छिपाऊंगी ? अगर मुझे फैट नहीं होते तो मैं और छोटी दिखती. लेकिन क्या करूं ? मैंने बहुत परांठे खाएं हैं’.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज