अपना शहर चुनें

States

Big Boss 14: राखी सावंत को याद आई तानसेन, अली, रुबीना और जैस्मीन के बीच भयंकर लड़ाई

राखी सावंत. (Photo: Viral Bhayani)
राखी सावंत. (Photo: Viral Bhayani)

बिग बॉस 14 (Big Boss 14) का आने वाला एपिसोड काफी हंगामेदार और मजेदार होने वाला है. टास्क के दौरान जहां रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) और जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) के बीच तीखी बहस दिखेगी वहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) की नई चाहत भी सामने आएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 8:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ‘बिग बॉस 14’ (Big Boss 14) शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी मजेदार हरकतों से दर्शकों का दिल जीत रहीं हैं. उनकी बातें और हरकतों के साथ उनके एक्सप्रेशन से दर्शक हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. बिग बॉस के घर से एक ताजा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में राखी सिंगर बनने की चाहत का जिक्र करती दिख रहीं हैं. राखी अकेले बैठ कर खुद से बात करती नजर आ रही हैं.

राखी कहती हैं ‘तानसेन जी आप कहां हो? आप मुझे एक सिंगर बनाओ. राखी कहती हैं कि आपमें और मुझमें ज्यादा डिफरेंस नहीं है. आज जब गाते थे तो दिए जल जाते थे और जब मैं गाती हूं तो दिए बुझ जाते है. बिग बॉस मुझे सिंगर बनना है. अगर मेरे गाने से एक भी पंछी आ जाए तो मैं एक सक्सेसफुल सिंगर हूं. इसके साथ ही राखी अलाप लेना शुरु करती हैं इसी बीच कौए की आवाज सुनाई देती है. जिस पर राखी कहती हैं ओहो कौए आ गए’.

खुद से बात करते हुए कहती हैं ‘शुरुआत कैसे करनी है, नीचे से न फिर ऊपर जाना है’. इसके बाद राखी फिर अलाप लेना शुरु करती हैं. थोड़ी देर बाद राखी अपना सिर पकड़ कर बोलती हैं ‘आई सिर दुख गया’. इसके बाद राखी फिर अलाप लेते हुए जैसे ही अपना हाथ जमीन से ऊपर की तरफ ले जाती हैं फिर कौए की आवाज सुनाई देती है. इस पर राखी बोलती हैं कि ‘क्या हुआ? ये तुम गाने को बोल रहे हो या बंद करने को बोल रहे हो. फिर कौए के बोलने पर बोलती हैं कि अरे गाने तो दे बीच में क्यो बोल रहा है?’ इसी बीच पूर्व कंटेस्टेंट जान को आता देख राखी उससे बोलती हैं ‘ऐ जान कौन सा राग है मुझे बताओ?’







इस पर जान बोलता है कि आपका हाथ तो ऊपर है लेकिन सुर उधर ही अटका हुआ है. इस पर दोनों हंसने लगते हैं. राखी का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के एक ही घंटे में 63 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. घर के सभी बचे हुए सदस्य फाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं. बिग बॉस 14 के घर में कनेक्शन वीक चल रहा है.

इसी दौरान घरवालों को दिए गए टॉस्क के दौरान खूब झगड़े देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में अली गोनी और रुबीना दिलैक आपस में भिड़ते दिखेंगे. इसके अलावा रुबीना और जैस्मीन भसीन के बीच जमकर मुंहजुबानी जंग होती दिखेगी . अली, रुबीना और जैस्मीन की लड़ाई के बीच में रुबीना की बहन ज्योतिका भी झगड़ती दिख रही. यानि कुल मिलाकार आने वाला एपिसोड मस्ती हंगामे के साथ जबरदस्त फाइट भी दिखने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज