अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: राखी सावंत बनना चाहती हैं 'मां', अभिनव शुक्‍ला को बनाएंगी डोनर

राखी सावंत और अभ‍िनव शुक्‍ला ब‍िग बॉस में नजर आ रहे हैं. (फोटो- Video Grab)
राखी सावंत और अभ‍िनव शुक्‍ला ब‍िग बॉस में नजर आ रहे हैं. (फोटो- Video Grab)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इन‍ द‍िनों ब‍िग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ रहे हैं. सोनाली फोगट (Sonali Phogat) से बात करते हुए राखी सावंत ने बताया कि वो मां बनना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने अपने एग्स भी फ्रीज करा दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 4:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का सीजन 14 पिछले दिनों आये चैलेंजर्स ने और भी ज्यादा मजेदार बना दिया है. एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी घर में एक चैलेंजर बनकर आईं और अपने मनोरंजक तरीकों से दर्शकों के दिलों में छा गयीं. वीकेंड के वॉर के बाद राखी ने शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. सोनाली फोगट (Sonali Phogat) से बात करते हुए राखी सावंत ने बताया कि वो मां बनना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने अपने एग्स भी फ्रीज करा दिए हैं. राखी ने नेशनल टीवी पर बात करते हुए कहा कि वो चाहती हैं कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) उनके लिए डोनर बनें.

बिग बॉस के सीजन 14 में जबसे राखी सावंत के एंटरटेनमेंट का तड़का लगा है, घरवालों के साथ ही साथ सलमान खान का भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है. शो में आने के बाद से ही राखी अपनी शादी और पति को लेकर भी बातें करती रहती हैं. सोनाली फोगट के साथ हुई ऐसी ही एक बातचीत में राखी ने कहा कि उनके पति मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं और इस तरह वो कब तक अकेले रहेंगी. राखी ने सोनाली से कहा कि वो मां बनना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने अपने एग्स भी फ्रीज करवा दिए हैं लेकिन उन्हें अब एक डोनर की जरूरत है.






राखी अपने पति के बारे में बात करते हुए भावुक हो गयीं और बोलीं कि सालों हो गए उनकी जिंदगी में कोई नहीं आया. वो अभिनव को बहुत पसंद करती हैं और रुबीना-अभिनव के बीच नहीं आना चाहती. राखी ने कहा कि वो बस अभिनव से थोड़े से प्यार की उम्मीद रखती हैं. राखी चाहती हैं कि अभिनव उनके लिए डोनर बनें. सोनाली से बात करते हुए राखी ने कहा कि वो शो से बाहर जाने के बाद अभिनव-रुबीना और उनकी फैमिली से बात करेंगी कि वो उनके लिए डोनर बन जाएं ताकि वो मां बन सकें.

बता दें कि साल 2019 में राखी सावंत ने रितेश नाम के व्यक्ति से शादी रचाई थी. राखी की शादी सुर्ख़ियों में रही थी क्योंकि उनके पति की एक भी फोटो मीडिया में सामने नहीं आई थी. राखी ने इस बात की सफाई देते हुए कहा था कि उनके पति मीडिया के सामने नहीं आना चाहते. उस खबर के बाद से ही राखी पर झूठ बोलने और पब्लिसिटी स्टंट जैसे कई इल्जाम लग चुके हैं. बिग बॉस में आने के बाद भी राखी ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए यही कहा कि उनकी शादी का होना न होना बराबर है. शो में फ़िलहाल राखी, अभिनव शुक्ला को बहुत पसंद करती हैं. राखी के लिए अभिनव शुक्ला डोनर बनेंगे या नहीं ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज