होम /न्यूज /मनोरंजन /

Raksha Bandhan: शहनाज गिल ने मैनेजर को बांधी राखी, साथ नहीं दिखे भाई शहबाज

Raksha Bandhan: शहनाज गिल ने मैनेजर को बांधी राखी, साथ नहीं दिखे भाई शहबाज

शाहनाज ने बांधी अपने मैनेजर को राखी फोटो का साभार-instagram@shehnaazgill

शाहनाज ने बांधी अपने मैनेजर को राखी फोटो का साभार-instagram@shehnaazgill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने मैनेजर को राखी बांधती रही हैं, साथ में उन्होंने सबको रक्षा बंधन की बधाई भी दी और पोस्ट कर अपने भाई शाहबाज (Shahbaz) को याद किया.

बिग-बॉस (Bigg Boss) फेम शहनाज गिल (ShehNaaZ Gill) आए दिन किसी न किसी चर्चा में बनी रहती हैं. चुलबुली शहनाज ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है. गुरुवार को रक्षा बंधन के दिन शहनाज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वह अपने भाई शहबाज (Shahbaz) को मिस कर रही हैंं. साथ ही पोस्ट में देखा जा सकता है कि वह अपने मैनेजर के साथ इस दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं. जी हां, शहनाज गिल फोटो में अपने मैनेजर कौशल (Manager Kaushal) के हाथ में राखी बांधते हुए दिख रही हैं. शहनाज ने पोस्ट में लिखा, कि यह पहली बार है जब वह अपने मैनेजर को राखी बांध रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते है कि शहनाज अपने मैनेजर कौशल को राखी बांध रही हैं. वीडियो में शहनाज को यह बताते भी देखा जा सकता है कि सुबह उठकर वह सीधा राखी बांधने आ गईं. साथ ही शहनाज अपने मैनेजर को बोलती हैं कि मैं पहली बार तुमको राखी बांध रही हूं और मुझे राखी बांधनी भी नहीं आती क्योंकि में बचपन में राखी बांधा करती थी.

रस्म पूरी हो जाने के बाद दोनों में बहस होने लगती है क्योंकि कौशल शहनाज को पैर छूने के लिए कहते हैं. जो छोटा होता है वह बड़ों के पैर छूता है, इस पर शहनाज उनसे बहस करने लगती हैं और अपने पैर छूने को कहती हैं. बाद में कौशल रस्म के अनुसार अपने बटुआ से पैसे देने के लिए निकालते हैं, लेकिन कौशल वीडियो में शहनाज को यह बताने के लिए इनकार करते हुए दिखाई देते हैं कि वह कितने पैसे दे रहे हैं.

पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कि वह”शहनाज लिखती है कि घर से मीलों दूर होकर भी घर जैसा महसूस कर रही हूं सभी को रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं..मिस यू भाई@badeshshebaz”

shehnaaz gill, raksha bandhan, bollywood

घर से मीलों दूर होकर भी घर जैसा महसूस कर रही हूं फोटो का साभार-instagram@shehnaazgill

सिडनाज़ के नाम से फैंस के बीच मशहूर थे
सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस 13 में आने के बाद शहनाज गिल को फेम मिला. शो में उनकी केमिस्ट्री और रिश्ते को फैंस बहुत पसंद करते थे और वे जल्द ही सिडनाज़ के नाम से फैंस के बीच मशहूर हो गए. 2021 में सिड की अचानक मौत ने सभी को झटका दे दिया और शहनाज को भी इस सदमे से उबरने में काफी समय लगा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज ने अपने YouTube चैनल पर कंटेंट पोस्ट करना शुरू कर दिया. शहनाज ने हाल ही में अपना पहला रैंप शो किया और अपनी पहली हिंदी फीचर फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए शूट भी शुरू की है , इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान लीड रोल में दिखेंगे.

Tags: Bollywood, Raksha bandhan, Shehnaaz Gill

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर