• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • भगवान कृष्ण का रोल करने वाले इस एक्टर को हुए थे साक्षात दर्शन? बेहोश होकर गिर पड़े!

भगवान कृष्ण का रोल करने वाले इस एक्टर को हुए थे साक्षात दर्शन? बेहोश होकर गिर पड़े!

अभिनेता सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्णा में भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था

अभिनेता सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्णा में भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था

'कृष्णा' (Krishna) में भगवान कृष्ण (Lord Krishna) का रोल करने वाले अभिनेता सर्वदमन डी बनर्जी (Sarvadaman D. Banerjee) ने ये किस्सा खुद एक इंटरव्यू में शेयर किया था.

  • Share this:
    मुंबई. लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन (Doordarshan) अपने कई पुराने शोज वापस लेकर लौटा है. जिन्हें लेकर सोशल मीडया पर भी जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं. वहीं इसी बीच इन पुराने शोज को लेकर कई दिलचस्प किस्से भी सामने आ रहे हैं. 'रामायण', 'महाभारत' से जुड़े किस्से तो हम आपके साथ शेयर करते ही रहते हैं. वहीं अब हम आपके लिए एक और बड़े शो से जुड़ा इंटरेस्टिंग किस्सा लेकर आए हैं. हम बात कर रहे हैं रामानंद सागर के एक और धार्मिक टीवी शो 'कृष्णा' (Krishna) के बारे में. इस शो में भगवान कृष्ण का रोल निभाने वाले अभिनेता सर्वदमन डी बनर्जी (Sarvadaman D. Banerjee) पहले इस किरदार के लिए तैयार नहीं थे लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

    रामानंद सागर के धार्मिक टीवी शोज पर जैसे भगवान की कृपा थी. 'रामायण' और 'महाभारत' के बाद उनका शो 'कृष्णा' भी लोगों के बीच जबरदस्त मशहूर हुआ था. इस टीवी शो ने एक्टर सर्वदमन डी बनर्जी को जबरदस्त शोहरत दिलाई थी. वहीं आज तक की एक रिपोर्ट की मानें तो ये अभिनेता भगवान कृष्ण का रोल करने के लिए तैयार नहीं थे, उनका मानना था उनके अंदर शिव बसे हैं. इसके चलते उन्होंने रामानंद सागर से 10 दिनों का समय मांगा था.

    रिपोर्ट में बताया गया है कि सर्वदमन डी बनर्जी ने खुद एक इंटरव्यू में एक किस्सा शेयर किया था. सर्वदमन ने कहा था कि उन्होंने भगवान से प्रार्थना की थी वो उन्हें कोई संकेत दें जिससे उन्हें लगे कि वो भगवान कृष्ण का रोल कर सकते हैं या नहीं. वहीं 8वें दिन सर्वदमन ऑटो में बैठ फिल्म डायरेक्टर बासु भट्टाचार्य के घर जा रहे थे. रास्ते में समुद्र था जिसकी खूबसूरती को निहारते हुए निकल रहे थे लेकिन अचानक उन्हें लगा की समुद्र की लहरों के ऊपर भगवान कृष्ण नृत्य कर रहे हैं और ये देखकर वो हैरान रह गए. वो ऑटो में ही गिरकर बेहोश हो गए.

    वहीं उन्होंने आगे बताया कि जैसे ही उन्हें होश आया, वैसे ही उन्होंने ऑटोवाले से तुरंत कहा कि रामानंद सागर के घर चलो. बस फिर क्या था इसके बाद सर्वदमन फाइनली स्क्रीन पर भगवाल कृष्ण के रोल में दिखाई दिए. जल्द ही उनका शो टीवी के सबसे पॉप्युलर शोज में शामिल हो गया. इन दिनों वो लाइम लाइट से दूर समाजसेवा में दिन बिता रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- Mahabharat में एक्ट्रेस जूही चावला को मिला था द्रौपदी का रोल, इसलिए किया रिजेक्ट 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज