Home /News /entertainment /

रामायणः 33 साल बाद भी टीवी पर मेघनाद को देख आग-बबूला हुए लक्ष्मण, शेयर की वध की तस्वीर

रामायणः 33 साल बाद भी टीवी पर मेघनाद को देख आग-बबूला हुए लक्ष्मण, शेयर की वध की तस्वीर

सुनील लहरी ने रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाया था.

सुनील लहरी ने रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाया था.

रामायण (Ramayan) में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने मेघनाद वध (Meghnath Vadh) देखते अपनी तस्वीर शेयर की है.

    मुंबई. रामायण (Ramayan) तेजी से आगे बढ़ रहा है. कहानी मेघनाद के वध तक पहुंच गई है. लेकिन बेहद यादगार लम्हा रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने शेयर किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से रामायण देखते वक्त की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में मेघनाद वध का सीन दिखाई दे रहा है.

    इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, 'मेघनाद वध देखते हुए.' इस तस्वीर में सुनील के हाव-भाव एकदम उसी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं जैसे वे अपने लक्ष्मण के किरदार में दिखाया करते थे. इसी को देखकर पता चलता है कि इस टीवी शो से इसके अभिनेता किस स्तर पर जुड़े हुए हैं.

    आज जब 33 साल बाद रामायण को दोबारा प्रसारित किया जा रहा है तो वो ना केवल उस सीरियल हो देख रहे हैं बल्कि देखते हुए उनके अंदर से वही उद्गार, वही भावनाएं भी बाहर निकल रही हैं जैसा वो अपने किरदार को निभाते हुए जी रहे थे.

    सुनील लहरी के तस्वीर पर बहुत से लोग कह रहे हैं कि लक्ष्मण को मेघनाद को देखकर गुस्सा आ गया होगा. असल में मेघनाद ही रावण का वो बेटा है जिसने शक्ति बाण से लक्ष्मण को मुर्छित कर दिया था. ऐसी हालत बन गई थी कि अगर हनुमान संजीवनी ना लाते तो लक्ष्मण की जान बचानी मुश्किल हो जाती. इस हालत में जब लक्ष्मण दोबारा मेघनाद से युद्ध के लिए जाते हैं टीवी के बार बैठकर देखकर रहे अभिनेता के मन में भी पूरे भाव आ जाते हैं.



    उल्लेखनीय है कि बार्क की हालिया रिपोर्ट में भी रामायण और महाभारत का जिक्र करते हुए बताया गया है कि इन दोनों शो की वजह से टीवी टीआरपी काफी ऊपर तक पहुंची गई है.

    यह भी पढ़ेंः फोटोग्राफर्स की मदद के लिए आगे आए रोहित शेट्टी और ऋतिक रोशन, ऐसे कर रहे मदद

    Tags: Ramayan, Sunil Lahri

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर