Home /News /entertainment /

रामायण की अभिनेत्री माहिका शर्मा ने लॉकडाउन में दो परिवारों को कुछ वक्त के लिए लिया गोद

रामायण की अभिनेत्री माहिका शर्मा ने लॉकडाउन में दो परिवारों को कुछ वक्त के लिए लिया गोद

टीवी एक्ट्रेस महिका शर्मा.

टीवी एक्ट्रेस महिका शर्मा.

रामायण और एफआईआर में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस महिका शर्मा (Mahika Sharma) इन दिनों लंदन में फंसी हुई हैं.

    मुंबई. माहिका शर्मा (Mahika Sharma) लॉकडाउन (Lockdown) के बीच 2 परिवारों की मदद के लिए आगे आकर चर्चा में आ गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक माहिका ने मुंबई के दो परिवारों को कुछ समय के लिए गोद लिया है. उन्होंने उन दो परिवारों के राशन, मेडिकल और अन्य जरूरी चीजों के लिए पैसे भी डोनेट किए हैं. महिका साल 2012 में बने रामायण में देवी अंबे के किरदार में नजर आई थीं.

    रामायण की एक्ट्रेस ने लॉकडाउन और कोरोनो वायरस संकट के बीच, अक्षय तृतीया भी मनाई.
    उन्होंने कहा, "अक्षय तृतीया मनाने के लिए सालों से सोना या आभूषण खरीदना एक रस्म है. लेकिन इस वर्ष के आसपास के समय और परिदृश्य के साथ, मैंने ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने की कोशिश की है. मैं लंदन में फंस गयी हूं, लेकिन मुझे अपने परिचितों से पता चला, कि मुंबई में दो परिवार बुरी तरह प्रभावित हैं और उन्हें आश्रय, चिकित्सा उपचार की आवश्यकता है. इसके बाद मैंने इसकी पूरी जानकारी ली. फिर मैंने एक वर्ष के लिए इन परिवारों की देखभाल करने का निर्णय लिया.”

    कोरोना की वजह से लंदन में फंसी FIR की एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने देश और परिवार से दूर लंदन में डर के माहौल में जी रही हैं. उन्होंने कहा कि वो वहां पर कैद जैसा महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा, "लंदन में इन दिनों भारतीय खाना नहीं मिल रहा है, मैं केवल सलाद, फलों और जूस पर निर्भर हूं. मुझे अपना खाना याद आ रहा है. ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छी भावना नहीं है. मैं डरी हुई हूं. मैं हर जगह वायरस के बारे में पढ़ने और सुनने के बाद भी स्वस्थ हूं. मैं परेशान हूं कि आगे क्या होगा."

    यह भी पढ़ेंः- महाभारत: जैकी श्रॉफ को मिलने वाला था अर्जुन का रोल,फिरोज खान ने यूं हथिया लिया

    माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने आगे कहा, "भारत में रहने पर, चाहे लॉकडाउन में क्यों ही ना, हवा और पर्यावरण आपको बढ़ावा देते हैं. आपको ऐसा लगता है कि आप अपने लोगों से घिरे हुए हैं और यह सब कुछ आपको सुकून देता है. लेकिन, किसी दूसरे देश में फंसना वाकई बहुत परेशान करने वाला है. यहां तक ​​कि मुझे भारत लौटने में अजीब लग रहा है, क्योंकि लोग मेरे करीब आने में डरेंगे. उन्हें लगेगा कि मैं संक्रमण लेकर आई हूं. मुझे वास्तव में कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है. मैं बुरी तरह से फंस गई हूं."

    Tags: Mahika Sharma, Ramayan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर