‘रामायण’ के लक्ष्मण सुनील लहरी ने देखा ‘रामयुग’, कहा- नए अंदाज में महागाथा देखकर मजा आ गया !

‘रामायण’ के लक्ष्मण सुनील लहरी ने देखा ‘रामयुग’. (फोटो साभार : sunil_lahri /Instagram)

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के ‘रामायण’ (Ramayan) में रामचंद्र जी के छोटे भाई लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) इन दिनों ‘रामयुग’ देख रहे हैं. सुनील को नए अंदाज में रामयुग पसंद आ रही है.

  • Share this:
    मुंबई: पौराणिक कथा रामायण (Ramayan)  पर यूं तो कई धारावाहिक बन चुके हैं. लेकिन दमदार पटकथा और अपने पात्रों की वजह से जो प्रसिद्धी रामानंद सागर (Ramanand Sagar)  के ‘रामायण’ को मिली वह किसी को भी नहीं मिल पाई है. 6 मई से मैक्स प्लेयर पर रिलीज किए गए सीरीज ‘रामयुग’ (Ramyug) में भी राम की कहानी को विशाल रूप में दिखाने का प्रयास किया जा रहा है. रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के लक्ष्मण सुनील लहरी (Sunil Lahri) को नए अंदाज में महागाथा पसंद आ रही है.

    'रामायण ' के चर्चित पात्रों में से एक लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने भी इसे देखा है. 'रामयुग' की तारीफ करते हुए सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा ‘नए अंदाज में ये महागाथा देखकर मजा आ गया. तो मेरे प्यारे दोस्तों और दर्शकों आप लोग ‘रामयुग’ देखकर कब मजा लेने वाले हैं. घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए. सुनील ने अपने पोस्ट के साथ सीरीज का ट्रेलर भी शेयर किया है.










    View this post on Instagram






    A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)






    अब तक राम की कहानी को छोटे-बड़े पर्दों पर न जाने कितनी बार देखा जा चुका है. इसी कहानी को अब तक के सबसे ज्यादा भव्य रूप में सामने लाने का काम निर्देशक कुनाल कोहली ‘रामयुग’ से कर रहे हैं. रामायण की कहानी को मॉडर्न टेक्नॉलजी के इस्तेमाल से नयापन देने की कोशिश की गई है. रामायण की कहानी वाले इस सीरीज में ग्राफिक्स का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है. सोने के हिरण को भी नए अंदाज में फिल्माया गया है. बेहतरीन राइटिंग, के साथ-साथ वीएफएक्स, एडिटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन के अन्य पहलू मिलकर इस सीरीज को खास बनाने में मदद कर रहे हैं.

    इस सीरीज में करीब करीब सभी नए एक्टर और एक्ट्रेस ने काम किया है. सीरीज में दिगनथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दुहन सिंह, विवान भटेना, नवदीप पल्लापोलु, अनीश जॉन कोक्कन, शिशिर शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी हैं. इनके अलावा टिस्का चोपड़ा और अनूप सोनी जैसे मंझे हुए कलाकार भी हैं.