Home /News /entertainment /

जब भगवान राम की बात सुनकर बिफर पड़े थे लक्ष्मण, कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग से हुई इस वीडियो की तुलना

जब भगवान राम की बात सुनकर बिफर पड़े थे लक्ष्मण, कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग से हुई इस वीडियो की तुलना

लक्ष्मण और कार्तिक आर्यन का मोनोलॉग

लक्ष्मण और कार्तिक आर्यन का मोनोलॉग

रामायण (Ramayan) के लक्ष्मण (Laxman) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के मोनोलॉग (Monologue) के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

    मुंबई. जब से दूरदर्शन (Doordarshan) पर 'रामायण' (Ramayan) दोबारा टेलीकास्ट हुआ है, तब से इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त चर्चाएं देखने को मिल रही हैं. सभी 'रामायण' की तारीफों के पुल बांध रहे हैं और इसके साथ ही इससे जुड़े पुरानी यादें भी शेयर कर रहे हैं. वहीं इन सबके बीच रामायण में लक्ष्मण (Laxman) का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी (Sunil Lahri) का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस वीडियो की तुलना बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के मशहूर मोनोलॉग (Monologue) से की जा रही है, जो उन्होंने फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama) में दिया था. लक्ष्मण के इस वीडियो को कार्तिक आर्यन से कहीं बेहतर बताया जा रहा है.

    अगर आपको याद हो तो फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक मोनोलॉग दिया था, जो खूब पसंद किया गया था. आज तक कई इंटरव्यूज और अवॉर्ड शो में कार्तिक से ये मोनोलॉग दोहराने के लिए बोल दिया जाता है. इस मोनोलॉग में कार्तिक लड़कियों की वजह से अपनी लाइफ में आई प्रॉब्लम्स बताते हुए दिखे थे.



    वहीं ये मोनोलॉग एक बार फिर चर्चा में आ गया जिसकी 'रामायण' में लक्ष्मण के संवाद से तुलना की जा रही है. इस संवाद में लक्ष्मण भगवान राम की उस बात पर बिफर जाते हैं, जिसमें वो माता सीता की अग्नि परीक्षा लेने की बात करते हैं.



    ये दोनों ही मोनोलॉग यानी एक ही एक्टर द्वारा बोला गया संवाद है. जिनमें एक माता सीता को लेकर है और दूसरा फिल्म में अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर कार्तिक आर्यन बोल रहे हैं. सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों का कहना है कि कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग से लक्ष्मण का ये संवाद काफी बेहतर है. दोनों  के ही मोनोलॉग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने तो लक्ष्मण को असली एंग्री यंग मैन बता दिया.



    बात करें 'रामायण' की तो आपको जानकर हैरानी होगी कि रामायण में लक्ष्मण का किरदार सबसे पहले किसी और को ऑफर किया गया था लेकिन बाद में ये रोल सुनील को मिल गया. सुनील लहरी द्वारा निभाया गया ये किरदार आज भी लोगों को भा रहा है.

    ये भी पढ़ें- जब टूटा था ये सपना, आत्महत्या करने वाले थे मनोज बाजपेयी, हिम्मत नहीं हारी और बने स्टारundefined

    Tags: Entertainment, Kartik Aryan, Ramayan, Sunil Lahri, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर