• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ramayan के 'लक्ष्मण' को गर्मी में याद आया अपना ये रोमांटिक सीन, बोले- लॉकडाउन जल्दी खत्म हो

Ramayan के 'लक्ष्मण' को गर्मी में याद आया अपना ये रोमांटिक सीन, बोले- लॉकडाउन जल्दी खत्म हो

सुनील लहरी.

रामायण (Ramayan) में लक्ष्मण (Laxman) का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने एक रोमांटिक फोटो (Romatic Photo) शेयर कर गर्मी (Summer Heat) और लॉकडाउन (Lockdown) पर बात की है.

  • Share this:
    मुंबई. इन दिनों सभी अपनी सुरक्षा के लिए घरों में बंद हैं. ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं. सभी अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए कुछ न कुछ दिलचस्प शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. इसी बीच रामायण (Ramayan) में लक्ष्मण (Laxman) का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर एक पुरानी रोमांटिक फोटो (Romantic Photo) शेयर किए है. इस फोटो में वो गर्मी के दिनों में पुरानी फिल्मों के दौर को याद कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) पर भी बात की है.

    सुनील लहरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी फिल्म की रोमांटिक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर का कैप्शन बेहद दिलचस्प है. इस रोमांटिक फोटो को उन्होंने गर्मी से कनेक्ट किया है और इसके साथ ही लॉकडाउन जल्द खत्म होने की इच्छा भी जाहिर की है. सुनील की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.



    इस फोटो के कैप्शन में सुनील ने लिखा- 'हम इस गर्मी के मौसम में क्या यही उम्मीद नहीं करते कि इस तरह का वॉटर फाउंटेन हो और इंजॉय कर सकें, जैसे मैंने और अनुराधा ने फिल्म 'फिर आए बरसात' में किया. काश ये लॉकडाउन जल्द खत्म हो जाए.' इस फोटो में सुनील लहरी एक्ट्रेस अनुराधा के साथ वॉटर फाउंटेन के पास खड़े किस करने के पोज में खड़े हैं.

    सुनील के फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि सुनील लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ कोई न कोई दिलचस्प तस्वीर और पुराने दिनों का किस्सा शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. सुनील की फैन फॉलोइंग दूरदर्शन पर 'रामायण' की री-रिलीज के बाद जबरदस्त बढ़ गई है.

    ये भी पढ़ें :- श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने बेडरूम से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज